WrestleMania 36 में चैंपियन बनने के बाद विंस मैकमैहन ने ड्रू मैकइंटायर को क्या कहा?

Ankit
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन
ड्रू मैकइंटायर और विंस मैकमैहन

ड्रू मैकइंटायर अब WWE में चैंपियन हैं। उन्होंने ये खिताब पहली बार हासिल किया है। विंस मैकमैहन ने उन्हें पुश दिया और ड्रू ने उसका फायदा उठाया। ड्रू मैकइंटायर का नाम अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। ड्रू 5वें सुपरस्टार बने जिन्होंने ब्रॉक को WWE चैंपियनशिप मैच में हराया हो। वहीं रोमन रेंस भी लैसनर को ग्रैंड स्टेज पर नहीं हरा पाए हैं। ड्रू ने बताया कि रेसलमेनिया में जीत के बाद बैकस्टेज विंस मैकमैहन के साथ क्या हुआ था।

वो मुझसे काफी खुश थे, क्योंकि वो जानते थे कि मैं यहां तक कैसे पहुंचा हूं और कितनी मेहनत मैंने की है। उनकी इज्जत मेरे लिए अहम है। ट्रिपल एच भी वहीं थे और उनकी वजह से मैंने वापसी की थी। दोनों ने मुझ पर भरोसा किया था। मैंने उनके भरोसे को कायम रखा और एक परफॉर्मेर बनकर सामने आया।

रेसलमेनिया में लैसनर ने शुरुआत से ही मैकइंटायर को कोई मौका नहीं दिया था लेकिन ड्रू ने क्लेमोर किक से अटैक कर दिया था। जिसके बाद लैसनर ने भी हार नहीं मानी थी और किकआउट कर दिया था। इतना ही नहीं मैकइंटायर एक और क्लेमोर किक देने वाले थे लेकिन लैसनर ने सुपलेक्स देने शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें-5 बड़ी चीजें जो रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE में देखने को मिल सकती है

मुकाबले के दौरान बीस्ट काफी गुस्से में थे कई सारे F5 के बाद भी ड्रू ने हार नहीं मानी थी। हालांकि जैसे ही ड्रू को मौका मिला उन्होंने लैसनर पर अटैक करना शुरु कर दिया और तीन क्लेमोर किक मारी और 4 मिनट 35 सेकेंड्स में लैसनर को हराकर चैंपियन बन गए। ये पहला मौता था जब ड्रू ने WWE में इतना बड़ा टाइटल जीता हो। खैर, अब देखना होगा कि ड्रू कितने दिनों तक ये खिताब अपने सिर सजाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं