''ब्रॉक लैसनर के आशीर्वाद के बिना मैं कुछ नहीं कर सकता था''

Ankit
ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर

कुछ दिन पहले रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हरा दिया और WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उन्हें इस मैच के लिए बुक किया गया जबकि एफ-5 को उन्होंने इतनी जल्दी किक आउट कर दिया था।

पिछले कुछ सालों से ब्रॉक लैसनर के सामने ब्रॉन स्ट्रोमैन, कोफी किंग्सटन और समोआ जो जैसे सुपरस्टार्स आए जो सिर्फ एक एफ-5 में ब्रॉक लैसनर के आगे ढेर हो गए थे। हालांकि ड्रू मैकइंटायर ने लैसनर के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा जबकि उनके मूव को किक आउट भी किया। यहीं कारण था कि ड्रू नए चैंपियन बनकर सामने आए।

ये भी पढ़ें- Money In The Bank: 5 संकेत जो बताते हैं कि ब्रे वायट चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को नहीं हरा पाएंगे

ड्रू मैकइंटायर ने लिलियन ग्रेसिया के पोडकास्ट में हाल ही में दस्तक दी और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ स्टोरीलाइन को लेकर कुछ बातें की। ड्रू ने कहा कि बिना UFC फाइटर ब्रॉक लैसनर के आशीर्वाद के कुछ भी मुमकिन नहीं था। ड्रू हैरान थे कि उन्हें WWE ने इतने बड़े सुपरस्टार के खिलाफ बुक किया ।

रेसलमेनिया का बिल्ड अप चल रहा था, मैंने उन्हें पांच मिनट के अंदर हराया साथ ही उनके एफ-5 को भी किक आउट किया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि उनका आशीर्वाद था। मैं यकीन नहीं कर सकता कि मैं उस वक्त वहां था। वो मेरे लिए पूरी दुनिया जैसा था।

वैसा भी ड्रू मैकइंटायर हमेशा से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला करना चाहते थे। अब ड्रू WWE के नए चैंपियन हैं। उन्होंने जिस तरह से अपनी क्लेमोर किक से ब्रॉक का बुरा हाल किया है उससे साफ है कि आने वाले लंंबे वक्त तक वो चैंपियन रहेंगे। ड्रू की कहानी सैथ रॉलिंस के खिलाफ शुरु हुई है लेकिन ये कहां तक जाती है देखना दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं