Create
Notifications

"WrestleMania Backlash पीपीवी में मेरे पास WWE चैंपियनशिप वापस पाने का अंतिम मौका होगा"

 रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash)
रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash)
PANKAJ

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के नए पॉडकास्ट The inSide Kradle में बार पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर नजर आए। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) ने साफ कर दिया कि रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) में उनके पास WWE चैंपियनशिप पाने का अंतिम मौका होगा। ड्रू मैकइंटायर का इस पीपीवी में बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) और ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) के साथ WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर की नजरें तीसरी बार चैंपियनशिप जीतने पर होंगी।

ये भी पढ़ें:-4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, फेमस सुपरस्टार को दिया अपनी सफलता का श्रेय

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने इस बार अपने मैच के बारे में विचार प्रकट किए। ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि तीनों सुपरस्टार्स की रेसलिंग स्टाइल और क्षमता लगभग एक जैसी है। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

ये भी पढ़ें:-"WWE के शुरूआती दिनोें में रैंडी ऑर्टन बहुत स्वार्थी इंसान थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने आप को पूरी तरह बदल दिया"

ये एक बहुत बड़ा मैच होने वाला है। बॉबी लैश्ले के साथ कई बार रिंग शेयर कर चुका है। हम तीनों की रेसलिंग स्टाइल लगभग एक जैसी है। मैं इस मैच के लिए काफी उत्साहित हूं। अगर मैं इस मैच में विजयी होता हूं तो ये मेरे एक शानदार मोमेंट फिर से होगा। मैं अपने आप को यहां पूरी तरह ऊपर रखने की कोशिश करूंगा। वैसे भी WWE चैंपियनशिप वापस लाने का ये मेरे पास अंतिम मौका होगा। यहां अगर मैं हार गया तो फिर मेरे पास मौका नहीं आएगा।

ये भी पढ़ें:-फेमस सुपरस्टार को 15 फुट से नीचे फेंका गया, जॉन सीना की सबसे बड़ी जीत का कारण सामने आया, WWE दिग्गज AEW को करेगा जॉइन?

youtube-cover

WrestleMania Backlash में अगर ड्रू मैकइंटायर की जीत नहीं होती तो उनके लिए अगला प्लान क्या होगा? ये सबसे बड़ा सवाल इस समय फैंस के मन में चल रहा है। मैकइंटायर की एक बार फिर राइवलरी शेमस के साथ शुरू हो सकती है या फिर वो इसके बाद SmackDown में भी जा सकते हैं।ब्लू ब्रांड में अब डेनियल ब्रायन भी नजर नहीं आएंगे और वो अब Raw में जा सकते हैं। ऐसे में अगर मैकइंटायर ब्लू ब्रांड जाएंगे तो रोमन रेंस को तगड़ा प्रतिद्वंदी मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...