Create
Notifications

"WrestleMania में अंडरेटकर के साथ मेरा मैच होने वाला था लेकिन WWE ने इस प्लान को रद्द कर दिया"

अंडरटेकर
अंडरटेकर
PANKAJ

A Chosen Destiny को हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) ने अपना इंटरव्यू दिया। ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा खुलासा करते हुए अपने दो प्लान के बारे में बताया। दरअसल प्लान के मुताबिक WrestleMania 26 में अंडरटेकर(Undertaker) के साथ उनका मैच होने वाला था या फिर वो इस इवेंट में ही मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतने वाले थे। WWE द्वारा जो प्लान बनाए गए थे वो सफल नहीं पाए थे। विंस मैकमैहन(Vince McMahon) ने उस समय ड्रू मैकइंटायर के ऊपर भरोसा जताया था और शायद वो वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीत सकते थे।

यह भी पढ़ें:"WWE में लैसनर, अंडरटेकर, पंक और स्टीव ऑस्टिन से बेहतर रोमन रेंस हैं और उनकी महानता को कोई नहीं छू सकता"

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने कही बड़ी बात

ड्रू मैकइंटायर को पिछले एक साल WWE में काफी सफलता मिली है। पिछले साल ब्रॉक लैसनर को हराकर ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप जीती थी। WrestleMania 26 से पहले वैसे WWE ने ड्रू मैकइंटायर को काफी पुश दिया था और इस मेगा इवेंट के लिए भी बड़ा प्लान तैयार किया गया था। सुपरस्टार मैकइंटायर ने खुलासा करते हुए बताया कि,

यह भी पढ़ें:WWE Raw में लंबे समय बाद होगी ग्रैंड स्लैम चैंपियन की वापसी, फेमस सुपरस्टार ने निशाना साधते हुए की बेइज्जती

जहां तक मुझे पता है कि विंस मैकमैहन ने अंडरटेकर को मेरे मेंटर के रूप में चार्ज दिया था। इस बातचीत में ये भी तय किया गया था कि अंडरटेकर और मेरे बीच मैच को बिल्ड किया जाएगा। WrestleMania 26 के लिए ये मैच तय किया गया था और ये काफी शानदार था। मेरे और टेकर के बीच शानदार स्टोरीलाइन भी बनती। टेक्निकल तौर पर देखा जाए तो ये मैच मेन इवेंट में नहीं होता क्योंकि WWE टाइटल के लिए भी मैच होने वाले थे। जब ये सब मैंने सुना तो मैं काफी खुश था क्योंकि ये मेरा पहला WrestleMania था। प्लान के मुताबिक मनी इन द बैंक लैडर मैच में भी मेरी जीत होने वाली थी। टेकर के साथ ऑरिजिनल प्लान क्या था वो मुझे भी अच्छे से नहीं पता था।
मुझे पहले बोल दिया गया था कि मनी इन द बैंक मैच में उनकी जीत होने वाली है। नौ सुपरस्टार्स को हराना मेरे लिए बहुत ही बड़ी डील थी। सबसे ज्यादा निराशाजनक वाली बात तब हुई जब बाद मैं मुझे बताया कि उनकी जीत नहीं होने वाली है। मुझे दोनों चीजें बाद में बताई गई और प्लान को पूरी तरह बदल दिया गया था।

वैसे ड्रू मैकइंटायर कई बार अंडरटेकर के साथ मैच की बात कह चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर को इस समय पुश मिल रहा है लेकिन अंडरटेकर ने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...