मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय मूल के रेसलर को दी चुनौती?

Enter caption

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का जलवा इस समय बरकरार है। WWE रेसलमेनिया में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराया था। इसके बाद से लगातार वो अपना टाइटल डिफेंड करते आ रहे हैं। मैकइंटायर अब कई बार ये बात कह चुके हैं कि वो जिंदर महल के साथ WWE रिंग में फाइट करना चाहते हैं। ComicBook.com को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। और यहां पर उन्होंने इस मुद्दे पर बात की।

WWE चैंपियन मैकइंटायर ने कही बड़ी बात

इस इंटरव्यू में जिंदर महल को लेकर मैकइंटायर ने कहा,

जिंदर महल मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। जब मैंं 25 साल का था तब उनके साथ मुलाकात हुई थी। कई सालों तक हमने इसके बाद साथ में काम किया। बाद में 3 एमबी में भी हम लोग साथ में रहे थे। इस दौरान हम एक दूसर के काफी करीब आ गए थे। बुरे समय में बहुत बार जिंदर महल ने मेरा साथ दिया है। और इन सब के बाद अगर हम किसी स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं तो फिर अगले लेवल के लिए अच्छा रहेगा।

जब से WWE चैंपियन मैकइंटायर बने हैं तब से वो लगातार इस बात पर जोर दे रहे हैं कि उनका मुकाबला जिंदर महल के साथ होना चाहिए। और WWE को भी पता है कि अगर ये मैच होता है तो फिर बिजनेस के लिए काफी अच्छा रहेगा। फैंस भी इस मैच को देखना चाहते हैं। ये स्टोरीलाइन भी काफी अच्छी रहेगी। जिंदर महल और मैकइंटायर बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों चैंपियन भी रह चुके हैं। मैकइंटायर तो मौजूदा चैंपियन हैं। 3 एमबी में दोनों ने साथ में बहुत अच्छा काम किया था। WWE फैंस ने काफी तारीफ की थी। हालांकि दोनों को सफलता सिंगल रन के दौरान ज्यादा मिली। दो साल पहले जिंदर महल का भी WWE में जलवा हो गया था जब वो चैंपियन बने थे। और ये साल तो मैकइंटायर के लिए खास रहा है।

मैकइंटायर ने एक बात और साफ की है कि ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होना चाहिए। इसका मतलब साफ है कि नॉर्मल मैच ये नहीं होना चाहिए। अगर चैंपियनशिप के लिए ये मैच होगा तो फिर मजा आ जाएगा। WWE की नजरें फ्यूचर में इस मैच पर जरूर होंगी। फिलहाल जिंदर महल चोट से काफी परेशान है लेकिन उनके फिट होते हैं इस मैच के बारे में कंपनी जरूर सोचेगी। उम्मीद है कि अगले साल किसी बड़े इवेंंट में ये मैच जरूर होगा।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में इशारों-इशारों में बताई

Quick Links

App download animated image Get the free App now