Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 4 ऐसे सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में ब्रॉक लैसनर को हरा सकते हैं

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.11K   //    18 Jun 2019, 16:00 IST

ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर
ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE के 'मिस्टर मनी इन द बैंक' हैं। इन्हें हराना किसी भी रैसलर के लिए एक सपने की तरह होता है। ब्रॉक लैसनर अपने अबतक के करियर में बहुत कम मैच ही हारे हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कई बड़े-बड़े रैसलर्स को हराया हुआ है।

उन्होंने अंडरटेकर, गोल्डबर्ग, रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे दिग्गज रैसलर्स को हराया हुआ हैं, लेकिन आज हम आपकों WWE के उन मौजूदा चार रैसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले समय में ब्रॉक लैसनर को हराने की काबिलियत रखते हैं।

ड्रू मैकइंटायर 

ड्रू को मिल सकता है मौका
ड्रू को मिल सकता है मौका

ड्रू मैकइंटायर WWE में वापसी के बाद बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह अपने हर मैच में खुद को साबित कर रहे हैं। उनकी क्लेमोर किक का जवाब ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे ताकतवर रैसलर के पास भी नहीं होता है। WWE में वापसी के बाद उनके शरीर में बहुत ज्यादा ट्रांसफॉर्म देखने को मिला है। अधिक लम्बाई और शानदार मसल्स होने के कारण उनके पास ही ताकत की कोई कमी नहीं है। 

ये भी पढ़ें:चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को कुल 3 बार हराने वाला एकमात्र रैसलर


जिस तरह की ड्रू मैकइंटायर की शानदार बॉडी है। उसे देखते हुए कहा जा सकता है, कि वह ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे सकते हैं और उनके खिलाफ मैच भी जीत सकते हैं।

बॉबी लैश्ले


ये भी लैसनर ने लड़ना चाहते थे
ये भी लैसनर ने लड़ना चाहते थे

बॉबी लैश्ले अपने करियर में कई दिग्गज रैसलर्स को हरा चुके हैं। जिनमे रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे रैसलर्स का नाम भी आता है। बॉबी लैश्ले के पास भी क़ाबलियत है, कि वह ब्रॉक लैसनर को हरा दे।

बॉबी लैश्ले WWE के रॉ ब्रांड के एक प्रमुख रैसलर हैं। उनकी भी काफी शानदार बॉडी है और वह अपनी दमदार बॉडी के लिए विश्व विख्यात भी है। अगर आने वाले समय में उन्हें ब्रॉक लैसनर से मैच का मौका मिलता है, तो वह ब्रॉक लैसनर को हराने का दम रखते हैं।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...