Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: मैकइंटायर ने अपने फिनिशिंग मूव को लेकर दिया बड़ा बयान

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
1.29K   //    07 Aug 2019, 19:31 IST

Enter caption

डब्लू डब्लू ई(WWE)  सुपरस्टार इस समय रॉ में धमाल मचा रहे हैं। बड़े से बड़ा सुपरस्टार भी अब उनसे खौफ खाता है। जब से उन्होंने वापसी की तब से उनका शानदार प्रदर्शन रहा है। हालांकि अभी तक कोई बड़ी चैंपियनशिप वो हासिल नहीं कर पाए है। फैंस की हमेशा मांग रहती हैं कि उन्हें बड़ा टाइटल मिलना चाहिए। मैकइंटायर ने The Wrap को हाल ही मे इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने फिनिशिग मूव क्लेमोर किक के बारे में बात की।

मैकइंटायर ने फिनिशर के रूप में क्लेमोर किक को इस्तेमाल करने की वजह का खुलासा भी किया। मैकइंटायर ने कहा,"किसी भी दुश्मन को अलाबामा स्लैम से घायल करने से पहले मुझे उसे थकाना पड़ता है। क्लेमोर किक से मैं किसी को भी घायल कर सकता हूं। ब्रॉन स्ट्रोमैन को इससे घायल कर सकता हूं। लेकिन किसी भी रेसलर को अलाबामा स्लैम से घायल करने में समय लगता है। क्लेमोर किक का इस्तेमाल करते हुए, जैसा आप सब ने देखा है, मुझे ज़्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन पिछले डेढ़ साल में जब से मैं वापस आया, मैने रिंग से ज़्यादा रिंग के बाहर लोगों को क्लेमोर किक से घायल किया है। " 

यह भी पढ़े:WWE सुपरस्टार समोआ जो के बेबीफेस बनने के 5 बड़े कारण

इसके अलावा मैकइंटायर ने इस मूव के असरदार होने को लेकर भी बात की। मैकइंटायर के अनुसार इस मूव का असरदार होना भी इसके फिनिशर बनने का कारण था। मैकइंटायर ने कहा,"मैं 6 फुट 5 इंच लंबा हूं। जब मैं जूते पहनता हूं तो मैं और दो इंच लंबा हो जाता हूं। मेरा वज़न 120 किलो के आस पास है और जब मैं पूरी गति से भागते हुए किसी के मूंह पर अपनी लात से वार करूं, तो वह निश्चित तौर पर किसी को भी बेहोश कर सकता है। इसलिए मेरे ख्याल में मैचों को अंत करने के लिए क्लेमोर किक एक असरदार मूव है। मैं इस मूव को कहीं भी लगा सकता हूं। चाहे वह रोप पर से हो या रिंग में या रिंग के बाहर ज़मीन पर।"

मैकइंटायर ने इस समय रॉ में धमाल मचाया है। रॉ के इस समय वो उभरते सितारे हैं। फैंस भी उनका समर्थन करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...