4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने बाले WWE दिग्गज ने शराब के सेवन को लेकर किया खुलासा, कहा- बहुत तकलीफ हुई थी 

WWE
WWE

WWE में इस समय ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) का बहुत बड़ा नाम हैं। ड्रू मैकइंटायर एक समय काफी शराब पीते थे और हाल ही में उन्होंने बताया कि इस चीज से उन्होंने कैसे छुटकारा पाया। साथ ही इस WWE सुपरस्टार ने बताया कि इस चीज की लत उन्हें किस वजह से लगी थी।BBC Headliners पॉडकास्ट को हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। मैकइंटायर ने यहां अपने जीवन से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया और कई राज भी यहां खोले।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के करियर का ऐतिहासिक मैच, द अंडरटेकर को 3 F5 देकर धराशाई करते हुए लगभग 75 हज़ार WWE फैंस का तोड़ा था दिल

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपनी जिंदगी से जुड़ा बहुत बड़ा राज खोला

पिछला एक साल WWE में ड्रू मैकइंटायर के लिए बहुत ही शानदार रहा है। पिछले साल WrestleMania में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। ड्रू मैकइंटायर का WWE चैंपियन के तौर पर रन काफी अच्छा चला। ड्रू मैकइंटायर ने इंटरव्यू में शराब के सेवन को लेकर कहा,

जब मेरी मां गुजर गई थी तो मैं उसके बाद शराब ज्यादा पीने लग गया था क्योंकि मैं इस चीज के बारे में ना सोचना चाहता था और ना ही किसी से बात करना चाहता था। मेरे पास इस चीज को लेकर बात करने के लिए भी कोई नहीं था। मुझे इस चीज के बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था और इस चीज को कैसे डील करते हैं ये भी नहीं पता था। मैं बहुत तकलीफ में था और ये सभी चीजें होने के बाद मैंने शराब की तरफ अपना रूख कर लिया था।
ऐसा नहीं था कि शराब मेरे लिए कोई कॉमन चीज थी क्योंकि मैं इससे पहले भी पीता था। मैं स्कॉटिस हूं और मैं जब चौदह साल का था तब से पब में जाता था। मैं प्रोफेशनल एथलीट था तो ज्यादा इसे नहीं पीता था। शो के बाद कभी-कभी मैं जाकर वहां बैठता था और पीता था। ये मेरे लिए नॉर्मल चीज थी लेकिन जब मेरी मां गुजर गई थी तो ये शो के बाद नहीं होता था बल्कि रोज होता था। मैं एक दिन भी ऐसा नहीं था जिस दिन शराब नहीं पिता था। मैं हफ्ते में सभी दिन पिता था लेकिन बहुत टाइम बाद फिर मैंने इस चीज को रिकवर कर लिया था।

WWE का अगला पीपीवी WrestleMania Backlash है और यहां बॉबी लैश्ले के साथ एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर का मैच होने वाला है। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप का ऐलान पहले ही हो गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।