WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने अपने दुश्मन रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Enter caption

WWE समरस्लैम में इस बार मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। ये मैच काफी बड़ा होने वाला है। इसके लिए रॉ में शानदार बिल्डअप हो रहा है। एक्शन और ड्रामा सब इस मैच में मिलने वाला हैं। हाल ही में मौजूदा WWE चैंपियन मैकइंटायर ने सनस्पोर्ट्स को अपना इंटरव्यू दिया और यहां कई मुद्दों पर बातचीत की। साथ ही रैंडी ऑर्टन के साथ चल रही फ्यूड को लेकर भी बड़ी बात कही। WWE चैंपियन मैकइंटायर ने कहा कि रैंडी ऑर्टन इस बिजनेस के लिए सबसे बेस्ट हैं।

WWE चैंपियन मैकइंटायर ने क्या कहा?

रैंडी ऑर्टन के साथ चल रही फ्यूड को लेकर मैकइंटायर ने कहा,

अगर मैं रैंडी ऑर्टन से ऊपर टॉप लेवल पर चला जाऊं तो ये काफी अच्छा रहेगा। हफ्ते दर हफ्ते मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं सही कर रहा हूं। मैं इस कंपनी में बेस्ट नहीं बनना चाहता हूं। मैं इस कंपनी में हमेशा के लिए बेस्ट बनना चाहता हूं। मैंने अपने लक्ष्य को सैट कर लिया है। मुझे पता है कि रैंडी ऑर्टन इस बिजनेस में काफी बेस्ट रहे हैं। ऐसे में मुझे बेस्ट बनने के लिए उनसे एक लेवल ऊपर जाना ही पड़ेगा। और मैं हमेशा उनके लेवल से ऊपर जाने की कोशिश करूंगा।

WWE रेसलमेनिया में मैकइंटायर ने लैसनर को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। तब से कई बार वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर चुके हैं। लेकिन समरस्लैम में उनके लिए कड़ी परीक्षा है। क्योंकि रैंडी ऑर्टन को हराना बहुत ही मुश्किल काम है। पिछले कुछ समय से रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर के बीच फ्यूड चल रही है। इस हफ्ते रॉ में भी रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर को धोखा दिया है। रैंडी ऑर्टन ने पहले लो ब्लो रिक फ्लेयर को मारा और फिर पंट किक भी मार दी।

रैंडी ऑर्टन द्वार रिक फ्लेयर को धोखा देने से अब इस कहानी में नया मोड़ आ गया है। फैंस को समरस्लैम में होने वाले मैच में अब कुछ नई कहानी नजर आ सकती है। समरस्लैम को होने में अभी कुछ समय बांकि है। और इससे पहले रॉ में कुछ ना कुछ नया धमाका देखने को मिल सकता है। इससे पहले अब इस इंटरव्यू में एक तरीके से रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर ने धमकी भी दे दी है। मैकइंटायर अब रैंडी ऑर्टन से आगे जाना चाहते हैं। समरस्लैम में इन दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला होगा। मैकइंटायर के लिए ये मैच काफी मुश्किल भरा होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WWE समरस्लैम के 7 बड़े मैच जो होते-होते रह गए