Create
Notifications

30 सेकंड में चैंपियनशिप हारने वाले ड्रू मैकइंटायर ने WWE को नया चैंपियन मिलने के बाद बड़ा बयान दिया

WWE
WWE
PANKAJ

बॉबी लैश्ले(Bobby Lashley) नए WWE चैंपियन बन गए हैं और ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) का कहना है कि उन्होंने इसे कमाया हैं। एक हफ्ते पहले ही एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) में ड्रू मैकइंटायर ने अपनी WWE चैंपियनशिप गंवाई थी। बॉबी लैश्ले ने उनके ऊपर अटैक किया था और द मिज(The Miz) ने आकर अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश इन कर दिया था।

यह भी पढ़ें: 5 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते उनके माता-पिता भी रेसलर रहे हैं

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दी प्रतिक्रिया

Raw टॉक में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने शिरकत की और बॉबी लैश्ले के बारे में बड़े बयान दिए। इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले ने द मिज को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती है। बॉबी लैश्ले को इस मुकाम में आने के लिए बहुत ही ज्यादा समय लग गया लेकिन उनकी मेहनत का फल अंत में उन्हें मिल ही गया।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

ऐसा कहा जा रहा है कि बॉबी लैश्ले का अगला मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा। ड्रू मैकइंटायर ने बॉबी लैश्ले को लेकर कहा,

अगर मैं इस मैच में बैट लगाता तो हर तरह से मैं बॉबी लैश्लेे को ऊपर रखता। बॉबी लैश्ले ने इस चीज के लिए बहुत मेहनत की है। हर तरह से उन्होंने अच्छा काम किया है। जिम में, रिंग में सब जगह मेहनत की है। इससे पहले मैं उनका मुकाबला कर चुका हूं। उन्होंने अपना मोमेंट हासिल किया है और अब उनके साथ मेरा मुकाबला होता है तो ये मेरे लिए बड़ी चीज होगी। ये Raw में बड़ा मैच होगा। और अगर ये सबसे बड़े स्टेज में होता है तो फिर ये भी मेरे लिए बड़ी बात होगी।

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 8 दिन में WWE को Raw में मिला नया चैंपियन, 16 साल बाद चैंपियनशिप जीतकर दिग्गज ने रचा इतिहास

ड्रू मैकइंटायर की नजरें अपनी चैंपियनशिप को वापस लाने के लिए जरूर होंगी। फैंस भी चाहते हैं कि अब ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले का मैच होना चाहिए। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। कई सालों से लैश्ले और लैसनर के ड्रीम मैच की बातें हो रही है। अब लैश्ले WWE चैंपियन बन गए है तो ये मैच होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...