WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग की बेइज्जती कर कसा मजेदार तंज

गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर
गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर

WWE रॉ(RAW) में इस हफ्ते गोल्डबर्ग(Goldberg) ने वापसी कर ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। गोल्डबर्ग की इतनी धमाकेदार वापसी होगी ये किसी ने सोचा नहीं था। गोल्डबर्ग ने WWE चैंपियन को धक्का देकर नीचे भी इस दौरान गिरा दिया।

यह भी पढ़ें: WWE के मौजूदा 11 सुपरस्टार्स और उनके बच्चों की तस्वीरें: रोमन रेंस समेत दिग्गजों के बच्चे कैसे दिखते हैं?

ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग को दिया जवाब

RAW का इस हफ्ते का एपिसोड शानदा रहा। कई दिग्गज इस शो में नजर आए लेकिन गोल्डबर्ग की वापसी होगी ये किसी ने सोचा नहीं था। गोल्डबर्ग ने आकर ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया और इसके बाद धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

ड्रू मैकइंटायर को इस दौरान गुस्सा बहुत आया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। अब ट्विटर पर गोल्डबर्ग के लिए मैकइंटायर ने मजेदार बात लिखी है और शानदार अंदाज में जवाब दिया है।

गोल्डबर्ग ने Royal Rumble के लिए ड्रू मैकइंटायर को चैेलेंज किया है। ये मैच अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है लेकिन मैच होना लगभग अब तय है। गोल्डबर्ग ने वापसी कर पहले मैकइंटायर की तारीफ की और इसके बाद आरोप लगाया। गोल्डबर्ग ने कहा कि मैकइंटायर को दिग्गजों की इज्जत करना नहीं आता है।

यह भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो कभी भी Royal Rumble मैच में एलिमिनेट नहीं हुए

गोल्डबर्ग ने इसके बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ड्रू मैकइंटायर ने भी कह दिया कि उन्हें ऐसा लगेगा जैसे वो अपने पिता से फाइट करेंगे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को देखकर हंसने लगे। फिर मैकइंटायर को जोर से धक्का गोल्डबर्ग ने मार दिया। ये काफी मजेदार सैगमेंट इन इन दोनों के बीच हुआ।

31 जनवरी को Royal Rumble का आयोजन होगा। उससे पहले अब रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मजेदार सैगमेंट देखने को मिलेंगे। गोल्डबर्ग ने इस बात कड़ी चेतावनी दी है और अब मैकइंटायर भी इसका जवाब रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में दे सकते हैं। फिलहाल ये स्टोरीलाइन खास होती हुई नजर आ रही है। ड्रू मैकइंटायर के लिए WWE ने बहुत बड़े प्लान तैयार किए है, शायद ये प्लान में भी उनमें से एक है। अब फैंस इन दोनों के बीच के लिए बेताब है। कुछ ही दिनों बाद बड़े इवेंट में एक दूसरे का आमना-सामना ये दोनों WWE चैंपियनशिप के लिए करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।