WWE Raw में 4 दिग्गजों पर किए गए खतरनाक अटैक के बाद फेमस सुपरस्टार का फूटा गुस्सा

रैंडी ऑर्टन ने किया था लैजेंड सुपरस्टार्स पर हमला
रैंडी ऑर्टन ने किया था लैजेंड सुपरस्टार्स पर हमला

WWE रॉ के हालिया एपिसोड के अंत में रैंडी ऑर्टन ने बिग शो, शॉन माइकल्स, रिक फ्लेयर और क्रिश्चियन पर अटैक किया था। ये वही 4 लैजेंड सुपरस्टार्स थे जो क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में ऑर्टन की हार की वजह बने थे।

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में द वाइपर द्वारा रॉ में दिखाए गए क्रूर रवैये पर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने कड़े शब्दों में 13 बार के चैंपियन को चुनौती दी है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने रॉ में वापसी की है

मैकइंटायर ने एक ट्वीट करते हुए कहा, "ये मेरे करियर के सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक रहा। मुझे उन लैजेंड सुपरस्टार्स को पहचानने का अवसर मिला जिन्होंने मुझे चैंपियन बनाने में मदद की है। लेकिन इस पर अब दाग लग गया है। रैंडी ऑर्टन, तुम्हें अब पता चलेगा कि आखिर मुझे स्कॉटिश साइकोपैथ क्यों कहा जाता है।"

आपको याद दिला दें कि रॉ के शुरुआती सैगमेंट में WWE चैंपियन ने चारों लैजेंड सुपरस्टार्स का धन्यवाद व्यक्त किया था। दूसरी ओर शो के अंतिम सैगमेंट में द वाइपर द्वारा दिग्गज रेसलर्स पर अटैक करने को फैंस से मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली थीं।

यहां तक कि ऑर्टन द्वारा नाइट-विज़न चश्मे पहनने वाली तस्वीर का सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है। लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WWE की क्रिएटिव टीम ने वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में कुछ नया करने की कोशिश जरूर की है।

WWE हैल इन ए सैल में ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन मैच होने की संभावनाएं ज्यादा

मौजूदा परिस्थितियां ऐसी हैं कि उन्हें देख अंदाजा लगाना बेहद आसान है कि कौन सी स्टोरीलाइंस को WWE हैल इन ए सैल 2020 में मैच का रूप मिलने वाला है। इन्हीं में से एक ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियनशिप मैच भी हो सकता है।

दोनों के बीच हाल ही में क्लैश ऑफ चैंपियंस के एंबुलेंस मैच में भिड़ंत हुई थी। जिसमें मैकइंटायर को बिग शो, माइकल्स, क्रिश्चियन और रिक फ्लेयर की मदद मिली थी। आपको याद दिला दें कि इससे पहले द स्कॉटिश साइकोपैथ समरस्लैम 2020 में भी ऑर्टन को मात दे चुके हैं।

अगर हैल इन ए सैल में दोबारा इनकी भिड़ंत होती है तो जाहिर तौर पर द वाइपर का ये आखिरी टाइटल शॉट भी हो सकता है। वहीं WWE ड्राफ्ट भी पास आता जा रहा है, इसलिए हो सकता है कि वो रॉ को छोड़कर स्मैकडाउन रोस्टर से जुड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन सबसे बड़े दुश्मन बने