Create
Notifications

3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने Raw में वापसी की है

मैंडी रोज़
मैंडी रोज़
Neeraj sharma

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) के एपिसोड में आखिरी मोमेंट पर कई बड़े बदलाव किए गए थे। WWE Raw Underground से जुड़े बड़े सैगमेंट्स को रिकॉर्ड नहीं कर पाई और पूरी तरह मेन शो के मैचों और सैगमेंट्स पर निर्भर नहीं रहना चाहती थी।

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में भी कुछ ऐसे ही बदलाव देखे गए थे क्योंकि आखिरी मोमेंट पर बड़ी जानकारी सामने आई थी कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से नाया जैक्स, शायना बैज़लर और निकी क्रॉस शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। वहीं रेट्रीब्यूशन के मेंबर्स भी COVID पॉज़िटिव लोगों के साथ संपर्क में आने से Raw में नहीं आ पाए थे।

यहां तक कि WrestleVotes की एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि जिन सुपरस्टार्स को Raw में दिखाया गया था। उनमें से कई सुपरस्टार्स से शो के शुरू होने से केवल एक घंटे पहले ही संपर्क साधा गया था।

खैर इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्होंने WWE Raw में वापसी की है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स की स्टोरीलाइंस का मज़ाक उड़ाया

मैंडी रोज़ ने Raw में वापसी की

कुछ हफ्ते पहले द मिज़ ने इस बात की जानकारी दी थी कि मैंडी रोज़ अब Smackdown से Raw में जाने वाली हैं। ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे कि WWE की रेड ब्रांड में आने से उन्हें नए सुपरस्टार्स के खिलाफ नई स्टोरीलाइंस में शामिल होने के मौके मिल पाएंगे।

इन्हीं खबरों के बीच Raw के हालिया एपिसोड में मैंडी की वापसी हुई है। जहां उन्होंने डैना ब्रूक के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में नटालिया और लाना की टीम के खिलाफ आसान जीत दर्ज की थी।

अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस की गैरमौजूदगी में मैंडी और डैना एक टीम के रूप में उभर कर सामने आ सकती हैं और यहां तक कि नाया जैक्स और शायना बैज़लर के टाइटल्स के लिए उन्हें चैलेंज भी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE लैजेंड द रॉक के बारे में 5 बातें जिन्हें आप भूल चुके होंगे

अली

youtube-cover

अली ने कुछ हफ्ते पहले ही Raw में वापसी की है और हाल ही में उन्होंने अपोलो क्रूज़ और रिकोशे के साथ टीम बनाकर द हर्ट बिजनेस के खिलाफ जीत दर्ज की थी। फैंस काफी समय से मांग उठा रहे थे कि अली को मेन रोस्टर में WWE अच्छी स्टोरीलाइंस का हिस्सा नहीं बना रही है।

लेकिन हालिया Raw एपिसोड में उन्होंने द हर्ट बिजनेस के लीडर MVP को पिन कर जीत हासिल की थी। जो इस बात के संकेत हैं कि WWE आने वाले महीनों में उन्हें बड़ा पुश दे सकती है। हालांकि कुछ समय पहले तक उन्हें स्मैकडाउन के मिस्ट्री हैकर के रूप में देखा जा रहा था लेकिन संभव ही WWE ने उस स्टोरीलाइन को ड्रॉप कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस की जगह लेकर टॉप स्टार बन सकते हैं

रॉबर्ट रूड

रॉबर्ट रूड की वापसी
रॉबर्ट रूड की वापसी

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा था। जिसे रॉबर्ट रूड ने स्वीकार कर रेड ब्रांड में करीब 7 महीने बाद वापसी की है। आपको बता दें कि COVID-19 महामारी के समय लगे लॉकडाउन के कारण वो WWE में आकर परफ़ॉर्म करने में असमर्थ थे।

Raw में हुए मैच में उन्हें डॉल्फ जिगलर की मदद के बाद भी WWE चैंपियन के खिलाफ जीत नहीं मिल पाई थी। इस तरह की धमाकेदार वापसी दर्शाती है कि संभव ही भविष्य में उन्हें बड़ा पुश मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब WWE में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन बड़े दुश्मन बने

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...