WWE Clash of Champions में होने वाले एंबुलेंस मैच की तैयारियों को लेकर ड्रू मैकइंटायर ने किया बड़ा खुलासा

Enter caption

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। रॉ और स्मैकडाउन में शानदार बिल्डअप इस पीपीवी के लिए हुआ है। इस पीपीवी के मैच कार्ड में कई बड़े मैच है। इसमें एक बड़ा मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच एंबुलेंस मैच होगा। ये मैच पहली बार इन दोनों के करियर में होगा। इस बार कई रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि रैंडी ऑर्टन नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर उनके 'भाई' डीन एंब्रोज का बहुत बड़ा बयान सामने आया

WWE चैंपियन ने कही बड़ी बात

हाल ही में मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने PWInsider को इंटरव्यू दिया। एंबुलेंस मैच के लिए यहां पर ड्रू मैकइंटायर ने अपनी बात रखी। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

मैंने कभी ऐसा मैच नहीं लड़ा। हां एंबुलेंस से सामना बहुत बार हुआ है। लेकिन मैं इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैंने कई मैच ऐसे देखे हैं इसमें से कुछ बहुत अच्छे भी रहे हैं। बहुत सारे इस तरह के मैचों में एक्शन ही ज्यादा रहा है। तो हमारे पास भी मौका है कि हम भी यहां पर स्टोरी के हिसाब से एक्शन दिखा सकते हैं। इसके लिए काफी उत्साहित हूं। इस तरह के जो भी मैच हुए हैं मैंने हाल ही में सभी के वीडियो देखे। अंतिम बार जो मैंने देखा वो रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच था। 5 और 6 मैंने इस तरह के बेहतरीन मैच देखे। WCW के माइक इन मैचों में कमाल के रहे हैं। मैंने पूरी तरह रिसर्च कर के याद कर लिया है। मुझे पता है कि सामने वाले ने भी ये ही किया होगा। लेकिन मैं इस तरह के चैलेंज को स्वीकार करता हूं। और इस मैच में मजा आने वाला है।

क्लैश ऑफ चैंपियंस को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच समरस्लैम से फ्यूड चल रही है। पिछले एक महीने दोनों ने एक दूसरे पर बुरी तरह से हमला किया है। फैंस को इनकी स्टोरीलाइन में काफी मजा आया है। खासतौर पर ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को खास अंदाज में जवाब दिया है। अब ड्रू मैकइंटायर ने अपना चैलेंज बता दिया है। फैंस को इस मैच में मजा आने वाला है। वैसे भी इस तरह के मैच कुछ अलह होते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रोस्टर में तबाही मचाने वाले रेट्रीब्यूशन ग्रुप के 4 सदस्यों की पहचान हुई