Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"मैं ऐज की Royal Rumble में एंट्री देखकर डर गया था"

  • ऐज ने रॉयल रंबल में एंट्री तो की लेकिन जीत नहीं पाए।
  • ऐज के आने से वो हैरान थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं फैंस उनसे नाराज ना हो जाए
Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Mar 2020, 18:30 IST

ऐज और रैंडी ऑर्टन
ऐज और रैंडी ऑर्टन

ड्रू मैकइंटायर इस साल रेसलमेनिया में डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ब्रॉक लैसनर को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे लेकिन उससे पहले उन्होंने टॉक्सपोर्ट होस्ट और स्पोर्ट्सकीड़ा के साथी एलेक्स मेक्कार्थी से कहा कि ऐज के आने से वो हैरान थे क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं फैंस उनसे नाराज ना हो जाए।

इसकी एक बड़ी वजह 2014 का रॉयल रंबल है जहाँ सबके पसंदीदा डेनियल ब्रायन की जगह बतिस्ता ने वो मैच जीता था।

मैं एक किनारे पर था और एजे स्टाइल्स मुझपर अटैक कर रहे थे जब 21वें नंबर पर ऐज की एंट्री हुई। मैं उस समय डर गया जब मुझे ये याद आया कि 9 साल पहले जब वो रिंग से दूर गए थे तब मैं रोस्टर में था और अब जब वो वापस आए हैं तो कहीं उनके बाहर जाने पर फैंस मेरी जीत पर मुझसे नाराज ना हो जाएं। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि फैंस तब नाराज हो जाते हैं और अपने पसंदीदा के खिलाफ भी हो जाते हैं अगर उन्हें वो परिणाम नहीं मिलता जिसकी वो उम्मीद करते हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनपर कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा असर हुआ

ड्रू के मुताबिक रोमन रेंस के द्वारा ऐज को एलिमिनेट करना उनके लिए फायदेमंद रहा। रोमन और ड्रू के बीच रेसलमेनिया 35 में भी लड़ाई हुई थी और इस रॉयल रंबल मैच के अंतिम पलों में फैंस को वही दोबारा से देखने को मिला।

फैंस नाखुश थे कि ऐज रिंग से बाहर हो गए हैं। उसके बाद मैं और रोमन ही रिंग में थे और हम दोनों के बीच पिछले साल रेसलमेनिया में एक मैच हुआ था। उसके बाद जब मैंने रोमन को रिंग से बाहर किया तो फैंस ने जिस तरह का रिस्पॉन्स दिया वो बिल्कुल वैसा ही था जैसा ब्रॉक लैसनर को रिंग से बाहर करने पर प्राप्त हुआ था।

इस मैच के बाद से ड्रू को लगातार पुश मिल रहा है। ड्रू और ब्रॉक के बीच रेसलमेनिया में एक मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 26 Mar 2020, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...