"मैं चैंपियनशिप नहीं जीता, तो WWE छोड़ दूंगा"- दिग्गज ने WrestleMania XL में वर्ल्ड टाइटल मैच लड़ने से पहले दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने किया चौंकाने वाला ऐलान
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने किया चौंकाने वाला ऐलान

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) से पहले हुए एक इवेंट के दौरान बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। पूर्व WWE चैंपियन के इस बयान से WrestleMania XL के नाईट 2 में होने वाला उनका मैच अब और भी खास बन गया है।

ड्रू मैकइंटायर WWE World का हिस्सा थे, जहां वह बायरन सैक्सटन से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर वह नाईट 2 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को अपने मैच में नहीं हरा पाते हैं, तो वह कंपनी को छोड़ देंगे। उनका मानना था कि उन्हें फिर इस इंडस्ट्री में रहने का हक नहीं है। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा,

"अगर मैं सैथ रॉलिंस के खिलाफ नहीं जीत पाता हूं, तो सच में मुझे इस इंडस्ट्री में नहीं होना चाहिए। मैं WWE को छोड़ दूंगा।"

आप ड्रू मैकइंटायर का यह बयान नीचे दिए गए सोशल मीडिया पोस्ट में सुन और देख सकते हैं:

यहां यह बताना जरूरी है कि ड्रू मैकइंटायर ने अबतक WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट महज एक महीने में खत्म होने वाला है। ड्रू के इस बयान के बाद उनके मैच के परिणाम को लेकर चीजें स्पष्ट हो जाती हैं। यह देखना होगा कि WrestleMania XL में एक तरह से अपने करियर को दांव पर लगाने वाले ड्रू क्या मौजूदा चैंपियन को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE पहले ही ड्रू मैकइंटायर के देश में बड़े इवेंट का ऐलान कर चुकी है

WWE जून 2024 में Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट की घोषणा कर चुकी है। 15 जून 2024 को स्कॉटलैंड, यूनाइटेड किंगडम में यह शो आयोजित किया जाएगा। इससे पहले SmackDown का शो भी ग्लासगो, स्कॉटलैंड में ही होगा।

WWE में कई सुपरस्टार्स स्कॉटलैंड से हैं, जिनमें ड्रू मैकइंटायर का नाम प्रमुख है। इनके अलावा आईला डौन, पाइपर निवेन, निकी क्रॉस, जो कॉफी, मार्क कॉफी और नोअम डार भी स्कॉटलैंड से आते रखते हैं। ऐसे में अगर ड्रू मैकइंटायर अपना मैच हारकर कंपनी से अलग हो जाते हैं, तो उससे ना सिर्फ WrestleMania XL बल्कि इस प्रीमियम लाइव इवेंट के प्रदर्शन पर भी असर पड़ेगा।