मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को WrestleMania मैच के लिए चुनौती दी

ja

ये साल WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के लिए खास रहा है। हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने द बंप शो में शिरकत की। और यहां सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर बात की। ये एक तरह से मैच ऑफ द ईयर रहा। रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर ने अच्छा मैच इस बार दिया।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान

जे उसो की मदद से सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस की जीत हुई थी। इस शो में सर्वाइवर सीरीज में हुए इस मैच को लेकर बात की। और रेसलमेनिया में आगे दोबारा इस मैच को टीज भी किया। ड्रू मैकइंटायर ने कहा,

इस मैच में सभी ने देखा कि इन दिनों में किस तरह काम कर रहा हूं। और मैं क्या कर सकता हूं। कई लोगों ने मुझे कम आंका लेकिन पिछले आठ महीने से मैं चैंपियन हूं। जब रोमन रेंस और मैं साथ मैं रिंग में थे तो मैंने कहा था अब मैं पुराना गॉय नहीं हूं। अब मैं नए लेवल पर पहुंच गया हूं।रोमन रेंस ने बहुत कुछ कहा और पॉल हेमन ने बहुत कुछ कहा। मैंने अपना मुंह बंद रखा क्योंकि मैं अपने एक्शन से साबित करना चाहता था। मैच में सभी ने ये चीज देख भी लिया। रोमन रेंस के चेहरे पर साफ डर देखने को मिला था। रोमन रेंस ने स्पीयर मारे और कई मूव लगाए लेकिन उन्हें फिर भी नहीं पता चला कि अब क्या करना चाहिए। जे उसो ने रोमन रेंस को बचा लिया। रोमन रेंस को यहां से एडवांटेज मिल गया था। जे उसो की वजह से मुझे क्विट करना पड़ा। लेकिन रोमन रेंस को पता है कि मैं क्या हूं। मैं गारंटी के साथ कह रहा हूं कि इस तरह का मैच एक बार फिर से होगा। रेसलमेनिया लेवल पर ये मैच पक्का होगा।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का सर्वाइवर सीरीज में जबरदस्त मैच हुआ था। ड्रू मैकइंटायर ने अपना पूरा दम इस मैच में दिखाया। अगर ये मैच फैंस के बीच में होता तो और भी मजा आ जाता। कई रिपोर्ट्स में रोमन रेंस के रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी को लेकर कई बातें चल रही है। ड्रू मैकंटायर के साथ भी बैकअप प्लान इसमें रखा गया है। शायद ये मैच दोबारा हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल