''मैं 6 फुट 9 इंच के महान बॉक्सर को ढेर कर सकता हूं''

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद टायसन फ्यूरी ने talkSPORT को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिले तो वह उनका वहीं हाल करेंगे जो कि उन्होंने क्राउन ज्वेल 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का किया था। आपको बता दें, सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ते हुए टायसन फ्यूरी ने उन्हें काउंटआउट के जरिए हराया था।

यह भी पढ़े:- AEW डायनामाइट, 8 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

वर्तमान डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने The Bump के एक एपिसोड के दौरान हैवीवेट बॉक्सर के चैलेंज का जवाब देते हुए कहा कि जब यह महामारी खत्म हो जाएगी और सभी डिजर्विंग सुपरस्टार्स को उनके खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिल जाएगा तब वह टायसन फ्यूरी का सामना करेंगे।

देखा जाए तो मैं और टायसन फ्यूरी वर्तमान में फ्यूड कर रहे हैं। वह लगातार मेरे खिलाफ मैच लड़ने के लिए मुझसे प्रार्थना कर रहे हैं। मैं पूरी दुनिया को बता देना चाहता हूं कि टायसन फ्यूरी के खिलाफ मैच लड़ने से पहले मैं बाकी WWE सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ना पसंद करूंगा लेकिन अगर वह इसी तरह मुझे उकसाते रहे तो स्थिति सामान्य होने के बाद मैं सबसे पहले उनके खिलाफ मैच लड़कर उन्हें ढेर कर दूंगा।"

आपको बता दें, टायसन फ्यूरी आखिरी बार WWE में स्मैकडाउन के एक एपिसोड के दौरान नजर आए थे जहां उन्होंने अपने दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मिलकर द बी-टीम के खिलाफ मैच लड़ा था। आपको बता दें, टायसन फ्यूरी के रेसलमेनिया 36 में अहम किरदार निभाने की खबर थी लेकिन वर्तमान में फैली महामारी के कारण इस प्लान को कैंसिल कर दिया गया।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now