Royal Rumble में करारी हार के बाद भी गोल्डबर्ग को मिला सम्मान, दुश्मन ने कहा थैंक्यू

गोल्डबर्ग और  ड्रू मैकइंटायर
गोल्डबर्ग और  ड्रू मैकइंटायर

रॉयल रंबल(Royal Rumble 2021) का समापन हो गया है। गोल्डबर्ग(Goldberg) की करारी हार यहां हुई हैं। ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) ने शानदार अंदाज में गोल्डबर्ग को हराकर WWE चैंपियनशिप डिफेंड की। गोल्डबर्ग ने हालांकि कई स्पीयर और जैकहैमर ड्रू मैकइंटायर को मारे लेकिन अंत में क्लेमोर किक से मैकइंटायर ने जीत हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें: WWE Royal Rumble में गोल्डबर्ग के मैच के बाद जबरदस्त तरीके से फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर मचाया बवाल

ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग के लिए कही बड़ी बात

इस मैच के बाद हालांकि फैंस को एक अच्छा पल देखने को मिला था। पीपीवी की शुरूआत में ही ये मैच हो गया था। मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। मैच के अंत में गोल्डबर्ग ने ड्रू मैकइंटायर को गले लगाया और उनकी तारीफ की।

Royal Rumble में बड़ी जीत के बाद ड्रू मैकइंटायर ने ट्विटर पर गोल्डबर्ग को धन्यवाद कहा है। मैकइंटायर ने तस्वीर भी पोस्ट इस दौरान की।

सभी सोच रहे थे कि गोल्डबर्ग की इस मैच में जीत होगी। हालांकि ऐसा चाहता कोई नहीं था लेकिन WWE हमेशा ऐसी चीजें करने में माहिर हैं। ड्रू मैकइंटायर ने इस ड्रीम मैच में शानदार जीत हासिल की। WrestleMania 37 के लिए अब ड्रू मैकइंटायर तैयार हो गए है। मेंस Royal Rumble के विजेता ऐज बन गए हैं। अब देखना होगा कि क्या ऐज WWE चैंपियन को चुनौती पेश करते हैं या फिर WWE यूनिवर्सल चैंपियन को करते हैं।

यह भी पढ़ें: 31 साल के फेमस सुपरस्टार ने Royal Rumble मैच जीतकर रचा इतिहास, मुकाबले के बाद रिंग में छलके आंसू

वैसे इन दोनों के मैच में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला। दोनों ने एक दूसर के ऊपर शुरूआत से ही फिनिशिंग मूव लगाए। गोल्डबर्ग ने भी कई बार स्पीयर का इस्तेमाल किया। लेकिन मैकइंटायर ने हर बार किकआउट कर लिया था। इस बार गोल्डबर्ग के प्रदर्शन से फैंस जरूर खुश हुए होंगे। उन्होंने रिंग में ज्यादा समय बिताया और ना ही कोई गलती की। ड्रू मैकइंटायर ने भी इस दिग्गज को इज्जत दी। पहले गोल्डबर्ग ने उन्हें गले लगाया था। बाद में ट्विटर के जरिए मैकइंटायर ने धन्यवाद कह दिया है। ये शानदार मोमेंट इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच देखने को मिला। गोल्डबर्ग अब आगे क्या करेंगे ये देखने वाली बात होगी। क्या वो WrestleMania 37 का हिस्सा बनेंगे? उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा? ये सभी सवाल फैंस के दिमाग में अब आ गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।