Create

"मैं WWE में रोमन रेंस, जिंदर महल और डेनियल ब्रायन के खिलाफ लड़ना चाहता हूं"

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

वर्तमान में WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) WWE रिंग में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का सामना करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने इस मैच के बारे में कहा कि यह बहुत ही स्पेशल होगा। ब्रायन उन तीन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनका भविष्य में मैकइंटायर WWE में सामना करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

डेनियल ब्रायन और ड्रू मैकइंटायर ने WWE में अब तक किसी भी सिंगल्स मैच में एक दूसरे का सामना नहीं किया है। WWE रिंग में दोनों का कई बार आमना-सामना हुआ है, लेकिन ये सभी टैग टीम मैच रहे हैं।

Mid-Day के साथ अपने हालिया बातचीत के दौरान ड्रू मैकइंटायर से उन तीन सुपरस्टार्स के बारे में पूछा गया जिनका वह WWE रिंग में सामना करना चाहेंगे। मैकइंटायर ने कहा कि डेनियल ब्रायन एक ऐसे स्टार हैं जिनका वह सामना करना चाहेंगे, बावजूद इसके कि ब्रायन अब कंपनी का हिस्सा नहीं हैं।

डेनियल ब्रायन। मुझे नहीं पता कि मैच हारने के बाद उनके भविष्य के साथ क्या चल रहा है। हो सकता है कि वह NXT में आए? हो सकता है कि वह Raw में दिखाई दे? मैं उनका रिंग में सामना करना चाहता हूं। आप जानते हैं कि यह मैच बहुत ही स्पेशल मैच होगा।

डेनियल ब्रायन के अलावा, मैकइंटायर ने कहा कि वह अपने पूर्व 3MB पार्टनर जिंदर महल के साथ-साथ यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का रिंग में सामना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मदद के लिए सिजेरो को मिला फेमस WWE सुपरस्टार का साथ, दिया बड़ा ऑफर

डेनियल ब्रायन का WWE में भविष्य

डेनियल ब्रायन अब WWE का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि कंपनी के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट उनकी आखिरी इन-रिंग उपस्थिति के आसपास समाप्त हो गया था। डेनियल ब्रायन को आखिरी बार रिंग में 30 अप्रैल को SmackDown एपिसोड में देखा गया था, जहां वह रोमन रेंस के खिलाफ हार गए थे।

एक हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि WWE ब्रायन के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को उत्सुक है। एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस मैकमैहन डेनियल ब्रायन को हर हाल में कंपनी में वापस लाना चाहते हैं। एरिक बिशफ ने भी पुष्टि की कि विंस मैकमोहन ब्रायन का सम्मान करते हैं। उनका मानना है कि डेनियल ब्रायन जल्द ही WWE में वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment