Create
Notifications

"WWE WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मेरी जीत को मैंने अपने परिवार के साथ देखा"

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Ujjaval Palanpure

वर्तमान WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने बताया कैसे उन्होंने रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर पर मिली जीत को देखा।

COVID-19 महामारी की वजह से रेसलमेनिया को टैम्पा बे, फ्लोरिडा से परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट कर दिया था। इस वजह से इवेंट को 4 और 5 अप्रैल को दिखाया गया था, जबकि इसे पहले ही टेप कर लिया गया था।

WWE ने इवेंट 25 और 26 मार्च को ही टेप कर लिया था और इसका अर्थ था कि रेसलमेनिया का हिस्सा रहने वाले सुपरस्टार्स खुद को घर पर बैठकर देख सकते थे। WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भी कुछ ऐसा ही किया और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने मैच को देखा।

GQ UK के साथ एक इंटरव्यू में वर्तमान WWE चैंपियन ने बताया कि उन्होंने रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को परिवार के साथ यूनाइटेड किंगडम में ज़ूमकॉल द्वारा देखा था। इसके साथ ही मैकइंटायर ने बताया कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद उनकी पत्नी ने उन्हें WWE चैंपियनशिप दी:

"रेसलमेनिया में मेरा मैच रविवार रात को देखने को मिला था और UK में वो आधी रात को शुरू हुआ। मैं अपने पूरे परिवार के साथ ज़ूमकॉल पर था और उनकी प्रतिक्रिया देखकर मुझे यकीन नहीं हुआ, वो ये देखने के लिए काफी देर तक जागे हुए थे। मेरी पत्नी में मुझे टाइटल दिया और ये शानदार था। इसके बाद मैं सिर्फ वहां पर बैठा और सोचा: 'ये रियल है। मैं WWE चैंपियन हूँ। आखिर ऐसा हो गया।' मैं चाहकर भी सो नहीं पाया था।"

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप जीत से ड्रू मैकइंटायर पर काफी प्रभाव पड़ा

रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर पर जीत के बारे में बात करते हुए मैकइंटायर ने पहले स्कॉटिश WWE चैंपियन बनने के प्रभाव और दबाव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि स्कॉटलैंड के लोगों को लगता था कि वो WWE द्वारा कभी साइन नहीं किये जाएंगे और वो ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बन गए।

"मुझे पता चला कि BBC की वेबसाइट पर दो ट्रेंडिंग चीज़ें चल रही है, पहला 'क्वीन गिव्स स्पीच' और दूसरा 'WWE रेसलर ड्रू मैकइंटायर पहले ब्रिटिश चैंपियन बने।' मैंने इसका ऑडियो ब्रॉडकास्ट सुना और वो मेरे लिए काफी शानदार था। असल में मैं स्कॉटलैंड के एक छोटे शहर का लड़का हूँ जिसका सपना WWE में कदम रखना था और मैंने पूरे जीवन सुना है,'क्यों तुम पहले स्कॉटिश व्यक्ति बनोगे, जिसे WWE ने साइन किया हो।' कभी नहीं सोचा था कि मैं टाइटल जीतने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा। मैंने खुदपर भरोसा किया, रास्ते में काफी मुश्किलें आयी और आखिर ऐसा हुआ। मेरे लिए लोगों को घर पर इस बारे में बात करते हुए देखना काफी बड़ी चीज़ थी, खासकर इस बुरे समय में। इस चीज़ ने उन्हें बात करने का विषय दिया, जब वे अपने घर में फंसे हुए थे। इसने उन्हें हंसने के लिए कुछ दिया। मैं UK जाने और सबको घर पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता। उम्मीद है कि मेरी कहानी ने लोगों को प्रेरणा दी होगी।"

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को कब छोड़ने वाले हैं


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...