Create

6 साल बाद रिंग में वापसी करने वाले ऐज के दोस्त पर हुआ घातक हमला, WWE दिग्गज ने दिया धोखा

WWE रॉ इस बार काफी खास रही क्योंकि ये WWE बैकलैश के बाद पहली रॉ थी। WWE बैकलैश में रैंडी ऑर्टन ने ऐज का बुरा हाल किया था और वो इंजर्ड हो गए थे। कुछ ऐसा ही WWE रॉ में हुआ। इस बार रैंडी ने अपना निशाना ऐज के दोस्त क्रिश्चियन को बनाया। इस काम में रैंडी ऑर्टन का साथ WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने दिया। WWE Raw की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने इस बार एक प्रोमो कट किया। उन्होंने बैकलैश में अपनी जीत के बारे में बात की। इस प्रोमो के दौरान क्रिश्चियन की इंटरफेरेंस देखने को मिली और उन्होंने ऐज की तरफदारी की। इस दौरान ऑर्टन ने उन्हें एक और मैच लड़ने के लिए उकसाया। रैंडी ने उन्हें शो के अंत तक अनसेंक्शन मैच के लिए चैलेंज किया।

ये भी पढ़ें: WWE एटीट्यूड एरा और आज के सुपरस्टार्स के 5 ड्रीम मैच

WWE रॉ के बीच में क्रिश्चियन स्टेज एरीया में खड़े हुए थे और इस दौरान उनका इंटरव्यू लिया गया। उन्होंने यहां कहा कि वो अपनी बेइज्जती सहन नहीं कर सकते और वो मैच के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके बाद रैंडी ऑर्टन और क्रिश्चियन के बीच मैच तय हो गया। इस दौरान रिक फ्लेयर की मुलाकात Raw में बैकस्टेज क्रिश्चियन से हुई और उन्हें ऑर्टन से सतर्क रहने के लिए कहा।

WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन का जानलेवा हमला

WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन और क्रिश्चियन के बीच अनसेंक्शन मैच देखने को मिला। मैच की शुरुआत से पहले रिक फ्लेयर ने एंट्री की और क्रिश्चियन को रोकने की कोशिश की। क्रिश्चियन ने बात नहीं मानी और रिंग बज गयी। क्रिश्चियन और ऑर्टन की निगाहें एक-दूसरे पर टिकी हुई थी लेकिन रिक फ्लेयर ने इस दौरान क्रिश्चियन को लो-ब्लो लगा दिया और वहां से चले गए। ऑर्टन ने इसके बाद पंट किक लगा दी और जीत हासिल की। इस किक के बाद क्रिश्चियन बेहोश जैसे हो गए।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment