Create
Notifications

WWE एटीट्यूड एरा और आज के सुपरस्टार्स के 5 ड्रीम मैच

wwe सुपरस्टार्स
wwe सुपरस्टार्स
Neeraj sharma

एटीट्यूड एरा का क्रेज़ इतना रहा है कि आज के डब्लू डब्लू ई (WWE) फैंस भी इस दौर को प्रो रेसलिंग के इतिहास के सबसे ग्रेटेस्ट एरा में से एक मानते हैं। WWE रेसलमेनिया 17 में एटीट्यूड एरा को अंतिम रूप मिला था जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) ने विंस मैकमैहन से हाथ मिला लिया था।

एटीट्यूड एरा के कुछ सुपरस्टार्स आज भी प्रो रेसलिंग में एक्टिव हैं। इसलिए हम एटीट्यूड एरा और आज के सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैचों से आपको अवगत कराने वाले हैं, जो फैंस को देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

द रॉक vs रोमन रेंस को WWE भी टीज़ कर चुका है

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

ये एक ऐसा मैच है जिसे WWE कई बार कराने के संकेत दे चुका है। द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) रियल लाइफ कज़िन ब्रदर्स के बीच संबंध काफी अच्छे हैं इसलिए संभावनाएं अत्यधिक हैं कि आने वाले समय में फैंस को ये मैच जरूर देखने को मिल सकता है।

वहीं कुछ समय पहले द रॉक ने भी स्पष्ट शब्दों में कहा था कि फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए वो रोमन के साथ मैच के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके WWE चैंपियन बनने की किसी को उम्मीद नहीं थी

गैंंगरेल vs द फीन्ड

गैंंगरेल
गैंंगरेल

द बूगीमैन के बाद गैंंगरेल का कैरेक्टर ही WWE में सबसे डरावना रहा है और वो अपने मैचों से पहले अक्सर खून थूकना पसंद करते थे। द फीन्ड (The Fiend) और गैंंगरेल को आमने-सामने लाने का आइडिया कोई बुरा नहीं है।

उन्होंने कुछ समय पहले ही ROH Free Enterprise के बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था, जो दर्शाता है कि वो अभी भी कुछ मैच लड़ने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE वापस लाने में सफल नहीं हुआ

पूर्व WWE चैंपियंस ऐज और सैथ रॉलिंस

ऐज और सैथ रॉलिंस
ऐज और सैथ रॉलिंस

ऐज को साल 1997 में WWE का डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त हुआ था और तभी से आज तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। ऐज को 2011 में गर्दन में चोट के कारण रिटायर होना पड़ा था लेकिन 2020 में उन्होंने वापसी कर सभी को चौंका दिया है।

आपको याद दिला दें कि 2014 में रॉलिंस ने ऐज पर अटैक करने का प्रयास किया था लेकिन जॉन सीना ने उन्हें बचा लिया था। WWE उसी एंगल को ध्यान में रख उनके बीच फ्यूड की शुरुआत कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो WWE बैकलैश 2020 में देखने को मिल सकते हैं

स्टैफनी मैकमैहन vs बैकी लिंच

स्टैफनी मैकमैहन और बैकी लिंच
स्टैफनी मैकमैहन और बैकी लिंच

स्टैफनी मैकमैहन एटीट्यूड एरा में WWE की कई बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा रही थीं। वहीं बैकी लिंच मौजूदा समय में कंपनी की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार हैं। रेसलमेनिया 35 के बिल्ड-अप में बैकी ने स्टैफनी पर अटैक कर दिया था, तभी फैंस उम्मीद करने लगे थे कि उन्हें इनके बीच सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है।

स्टैफनी बढ़ती उम्र के बाद भी खुद को फिट रखे हुए हैं, जो दर्शाता है कि वो अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा समय निकालकर एक या दो मैच तो लड़ ही सकती हैं।

WWE का लैजेंड vs लैजेंड मैच

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WWE में रूथलेस एग्रेशन एरा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे और 2012 में WWE में वापसी करने के बाद वो एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार की भूमिका में नजर आते रहे हैं। अब जब ऐज भी वापसी कर चुके हैं तो फैंस जरूर इन 2 लैजेंड्स को आमने-सामने आते देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: 4 मौजूदा सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE नहीं छोड़ेंगे

हालांकि 2002 में इनके बीच मैच हो चुका है लेकिन आज इन दोनों रेसलर्स की गिनती लैजेंड सुपरस्टार्स में की जाती है। इसलिए 2002 का समय और था और आज का समय कुछ और। लैसनर vs ऐज मैच WWE के किसी भी बड़े पीपीवी को मेन इवेंट करने का सामर्थ्य रखता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा ही नजरअंदाज़ किया गया

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...