Create
Notifications

4 वर्तमान सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE नहीं छोड़ेंगे

जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स के नाम शामिल है
जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपरस्टार्स के नाम शामिल है
Ankit Kumar

एक प्रोफेशनल रेसलर का सपना होता है कि वह WWE जैसी बड़ी रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बने। प्रोफेशनल रेसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस भी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि एक रेसलर के लिए WWE सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां वह रातों-रात स्टार बन सकते हैं और अपने करियर को एक नई दिशा दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले फैसले जो WWE ने अभी तक इस साल लिए

बात करें अगर WWE की तो यहां कई ऐसे रेसलर्स आए जो रातों-रात स्टार बन गए और उसके बाद वह इसी कंपनी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए, वहीं कई सुपरस्टार्स ऐसे थे जिन्होंने दूसरी कंपनी का रूख कर लिया। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 4 वर्तमान सुपरस्टार्स के बारे में जो शायद कभी WWE छोड़कर नहीं जाएंगे।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये सुपरस्टार्स लंबे समय से कंपनी का हिस्सा हैं और उनके किसी दूसरी कंपनी में जाने की संभावना न के बराबर है। तो आइए एक नज़र उन 4 वर्तमान सुपरस्टार्स पर जो शायद कभी WWE छोड़कर नहीं जाएंगे।

4. शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर

WWE में जब विमेंस डिवीजन की बात होती है तो सबसे पहला नाम शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का आता है। कंपनी की सबसे चहेती विमेंस सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर WWE की सबसे मेहनती रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने WWE में लगभग सभी बड़े टाइटल अपने नाम किए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में आकर बहुत बड़ी गलती की

कंपनी के सभी पीपीवी के मेन इवेंट का वह हिस्सा बनती हैं। इन सभी चीजों को देखने के बाद इस बात की संभावना काफी कम है कि शार्लेट फ्लेयर WWE छोड़कर किसी और दूसरी कंपनी का रूख करेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE में बर्बाद हो गया

3. द मिज

द मिज
द मिज

WWE में लगभग 14 साल बिता चुके द मिज शायद ही कंपनी छोड़ने पर कभी विचार करें। एक रेसलर का सपना होगा कि वह WWE जैसी कंपनी में इतना समय बिताए। द मिज इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें यहां जितने मौके मिले हैं वह शायद कहीं और नहीं मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने विरोधी से हारने से साफ इंकार कर दिया

द मिज रिंग में शानदार मुकाबलों के साथ माइक पर बेहतरीन प्रोमो देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में WWE भी चाहेगी कि वह WWE का हिस्सा आगे भी बने रहें।

2. सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

इस बात पर भले ही आप विश्वास न करें लेकिन यह बिल्कुल सही है कि केवल 34 साल के सैथ रॉलिंस इस साल अगस्त में WWE में अपने 10 साल पूरे कर लेंगे। रोमन रेंस के बाद सैथ रॉलिंस कंपनी के सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

विंस मैकमैहन जिस तरह से उनपर भरोसा दिखाते नज़र आए हैं उससे एक बात तो साफ है कि सैथ रॉलिंस शायद ही WWE छोड़कर कभी दूसरी कंपनी का हिस्सा बनें। रॉलिंस उन सुपरस्टार्स में से हैं जो शायद WWE से ही अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहेंगे।

1. बैकी लिंच

बैकी लिंच
बैकी लिंच

वर्तमान समय में अगर किसी सुपरस्टार को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार और समर्थन मिल रहा है तो वह केवल बैकी लिंच हैं। पिछले कुछ समय में विंस मैकमैहन ने उन्हें जिस तरह से बिग पुश दिया है उससे वह कंपनी की मुख्य स्टार बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह नापसंद करते हैं

वर्तमान समय में बैकी लिंच प्रेग्नेंसी के चलते ब्रेक पर हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं देख गई है। बैकी लिंच जानती है कि उन्हें WWE ने एक बड़ा सुपस्टार बनने का मौका दिया है ऐसे में वह कंपनी के भरोसे को बनाए रखते हुए किसी दूसरी कंपनी में जाने के बारे में नहीं विचार करेंगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...