Create

रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन ने द अंडरटेकर पर साधा निशाना, पहले भी कई WWE सुपरस्टार्स जाहिर कर चुके हैं गुस्सा

WWE दिग्गज द अंडरटेकर
WWE दिग्गज द अंडरटेकर
reaction-emoji
Deepak M

द अंडरटेकर (The Undertaker) WWE के इतिहास में अब तक के सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं। हाल ही में अंडरटेकर अपने द्वारा WWE पर की गई एक टिप्पणी की वजह से काफी चर्चाओं में है।

दरअसल अंडरटेकर ने वर्तमान में WWE को "सॉफ्ट प्रोडक्ट" बता दिया। जिसके बाद WWE के कई दिग्गज रेसलर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वर्तमान में WWE मैं सबसे एक्टिव रेसलर्स में से एक ऐज ने भी अंडरटेकर द्वारा WWE पर की गई टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ऐज ने Sports Illustrated Media Podcast को दिए एक इंटरव्यू में अंडरटेकर द्वारा WWE पर की गई टिप्पणी के बारे में अपना पक्ष रखा। दरअसल पत्रकार ने अंडरटेकर द्वारा WWE पर की गई टिप्पणी पर ऐज से उनकी राय पूछी। जिसपर ऐज बिल्कुल भी द डेडमैन से सीधे असहमत नहीं थे, लेकिन इस मुद्दे पर उन्होंने अपना रुख स्पष्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें: ऐज ने अपने दोस्त के WWE छोड़कर AEW जाने को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

ऐज, जो पिछले कई दशकों से सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक हैं, कहते हैं कि, एक प्रोफेशनल रेसलर होना आसान काम नहीं है।

मैं वास्तव में इन सब बातों पर बहुत अधिक विचार नहीं करता। मुझे लगता है कि अगर आप रेसलिंग की रिंग में पैर रखते हैं, तो यह एक कठिन काम है, चाहे कोई भी युग हो, या फिर कोई भी दशक हो। मुझे लगता है कि रेसलिंग में हर पीढ़ी, या हर युग के साथ अलग प्रकार चुनौतियों होती हैं।

ऐज के WWE करियर की शुरुआत साल 1996 में हुई। ऐज ने प्रोफेशनल रेसलिंग में बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल की। आऐज उन गिने चुने सक्रिय WWE रेसलर्स में से एक है, जो 90 के दशक से ही WWE में काफी लोकप्रिय हैं।

यह भी पढ़ें: 24 साल के फेमस WWE सुपरस्टार का फैंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, WrestleMania में इतिहास रचने का है मौका

ऐज ने बताया कि मौजूदा WWE रेसलर किन चुनौतियों का सामना करते हैं

WWE में अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में चर्चा करते हुए ऐज ने नई पीढ़ी के प्रोफेशनल रेसलर्स की समस्याओं को सामने रखा। ऐज के अनुसार सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस दौर में प्रोफेशनल रेसलर्स ने भी काफी समस्याओं का सामना किया है।

अब, मुझे लगता है कि वर्तमान में काफी चुनौतियां हैं, आपके आसपास हर समय कहीं न कहीं कैमरा होता है। जबकि पहले बैकस्टेज हमारे लिए सबसे सुरक्षित जगह हुआ करती थी। सोशल मीडिया और इंटरनेट ने प्रोफेशनल रेसलर्स को भी काफी प्रभावित किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...