WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को 47 साल के दिग्गज ने बताया सबसे तगड़ा रेसलर

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania) में किसके खिलाफ लड़ेंगे ये साफ नहीं हुआ है। वहीं दिग्गज ऐज (Edge) ने WWE को अपने करियर के 25 साल दिए हैं और काफी अच्छा अनुभव इनका रहा है। ऐज (Edge) ने WWE में हल्क होगन (Hulk Hogan), अंडरटेकर (Undertaker) जैसे रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़ा है।

ये भी पढ़ें: WWE में द ग्रेट खली द्वारा लगाए गए 5 सबसे खतरनाक मूव्स

ऐज WWE के साथ साथ रेसलिंग बिजने में काफी नाम कमाया है। हाल ही में उन्होंने स्टीव डैंग के पोडकास्ट में दस्तक दी और वहां उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। जब उनसे पूछा गया कि जब वो अपने वक्त में थे तब वो किसके खिलाफ लड़ते। उन्होंने सबसे पहला नाम रोमन रेंस का लिया।

रोमन रेंस काफी तगड़े हैं क्योंकि मैं उन्हें कभी भी समझ नहीं पाया हूं। रोमन रेंस काफी टैलेंटेड हैं। मैं जब उन्हें देखता हूं उससे ये नहीं लगता कि वो सिर्फ किरदार निभा रहे हैं। तो मैं ऐसे लोगों को ही पसंद करता हूं और जब मैं उन्हें देखता हूं तो लगता है कि मैं भी उनसे लड़ पाता।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में अंडरटेकर को कभी नहीं हरा पाए

WWE में लंबे वक्त से रोमन रेंस को लेकर कई बातें हो रही था और उनके किरदार पर कई सवाल उठे थे। रोमन रेंस को WWE ने काफी बार पुश दिया था जिसके बाद कई एक्सपर्ट ने सवाल खड़े किए। ये भी बताया गया कि रोमन रेंस के पुश के कारण बाकी रेसलर्स का करियर खराब हो रहा था। फैंस का मानना था कि रोमन रेंस के पास प्रोमो स्किल्स नहीं थी और ना ही उनकी एंट्री में कुछ खास बात थी।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में अंडरटेकर को हरा चुके हैं

अब रोमन रेंस हेड ऑफ टेबल हैं और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने पास रखा है। रोमन रेंस अब हील हैं और उनका साथ पॉल हेमन दे रहे हैं जिससे उनका किरादार काफी अच्छा हो गया है।

WWE WrestleMania 37 में हो सकता है रोमन रेंस और ऐज का मैच

ऐज ने इस साल की Royal Rumble को जीता और उनके पास मौका है कि वो WrestleMania 37 में चैंपियनशिप मैच लड़ सके। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐज आने वाले दिनों रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं और Elimination Chamber से कहानी को आगे बढ़ा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links