Create
Notifications

"WWE WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार का प्रभाव Money in the Bank पीपीवी पर नहीं पड़ेगा"

ऐज और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर वन-ऑन-वन मुकाबला होगा
ऐज और रोमन रेंस के बीच एक बार फिर वन-ऑन-वन मुकाबला होगा
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ ऐज (Edge) को हार मिली थी। अब दोनों के बीच एक बार फिर Money in the Bank पीपीवी में मैच होगा। ऐज ने साफ कर दिया कि WrestleMania में मिली हार का प्रभाव Money in the Bank में नहीं पड़ेगा। ऐज ने ये भी कहा कि पहले के रिजल्ट्स से उनके गेम प्लान में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। द बंप के शो में ऐज ने इस बार कई बड़ी बातों का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें:-MITB में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देगा SmackDown का फेमस सुपरस्टार, बड़ा बयान देकर चौंकाया?

WWE दिग्गज ऐज का बड़ा बयान

Money in the Bank पीपीवी में रोमन रेंस और ऐज के बीच वन-ऑन-वन मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। अभी तक इस राइवलरी को अच्छे से बिल्ड किया गया है। रोमन रेंस के ऊपर ब्लू ब्रांड में ऐज काफी भारी पड़े। ऐज ने द उसोज की हालत भी खराब कर दी थी। इंटरव्यू में ऐज ने कहा,

ये भी पढ़ें:-3 तरीके जिनसे WWE Money in the Bank में रोमन रेंस vs ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

मैं ये काम पिछले 30 साल से कर रहा हूं। मैंने कई कारनामे WWE में किए है। ऐज का कैरेक्टर टेनिस बॉल की तरह है, जो कि पूरी तरह लचीला होता है। मेरा कैरेक्टर बुलेटप्रूफ की तरह है और ये काफी मेहनत के बाद हुआ। मुझे पुराने रिजल्ट्स से कोई मतलब नहीं रहता है और ना ही इसका प्रभाव आने वाले मैचों पर पड़ता है।

WWE में ऐज ने अभी तक बहुत सफलता हासिल की। बड़े-बड़े दिग्गजों को उन्होंने हराया। यूनिवर्सल चैंपियनशिप अभी तक वो हासिल नहीं कर पाए। इस बार ऐज के पास बड़ा मौका होगा और शायद अंतिम मौका भी यूनिवर्सल चैंपियन बनने का होगा। इस बार ऐज हारेंगे तो फिर शायद ही वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में आ पाएंगे।

ये भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, दिग्गज के ऊपर हुआ जानलेवा हमला, रोमन रेंस-जॉन सीना का होगा मैच?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now