Create

"रोमन रेंस को ऐज को 10 सेकंड्स के अंदर हराना होगा"

ऐज -रोमन रेंस
ऐज -रोमन रेंस

रोमन रेंस को लेकर WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने हाल में स्पोर्ट्सकीड़ा के एक शो राइटिंग विथ रूसो में ऐज (Edge) बनाम रोमन रेंस (Roman Reigns) मैच पर अपने विचार व्यक्त किए और ये स्पष्ट किया कि रोमन रेंस को ऐज को हराने में दस सेकेंड से अधिक समय नहीं लगना चाहिए। विंस रूसो कंपनी की कुछ सबसे बड़ी और महत्वपूर्ण कहानियों का हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

यहाँ ये जान लेना जरूरी है कि WrestleMania में ऐज बनाम रोमन रेंस मैच की घोषणा हो चुकी है। WWE ने WrestleMania के लिए अपने आधिकारिक अकाउंट से इस बात की घोषणा कर दी है। ऐसे में फैंस इस मैच को लेकर उत्साहित हैं जबकि विंस रूसो को ऐसा नहीं लगता है कि ऐज रोमन रेंस को हरा सकेंगे।

विंस रूसो के मुताबिक हर रेसलर का एक समय होता है और ये समय रोमन रेंस का है जो अपने करियर के सबसे अच्छे पड़ाव में हैं। ऐसे में उनके द्वारा ऐज को हराया जाना एक अच्छी बात है जबकि इसका उलट होते ही ये फैसला गलत साबित होगा और फैंस को ये पसंद नहीं आएगा। इसमें दोराय नहीं कि विंस ने अपने उस समय का जिक्र किया जब उन्होंने ऐज के साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस या ऐज: किसके लिए जीत जरूरी है

ऐज एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो रिंग में समय समय पर वापसी करते रहते हैं लेकिन इसका अर्थ ये नहीं है कि उन्हें मैच में जीत का हिस्सा बनाया जाए। इस समय ऐसे रेसलर्स का दौर चल रहा है जो काफी अच्छा कर रहे हैं और विंस ने उसी बात को कहते हुए ये बात जाहिर की है। उनके मुताबिक अब रोमन रेंस को मौके मिलने चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble से जुड़ी 10 तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

अगर इस बात को माना जाए तो ये कहा जा सकता है कि रोमन रेंस ऐज के खिलाफ अपने मैच को जीत सकते हैं। ये एक अच्छा कदम होगा, पर ऐसे में उन फैंस को निराशा का सामना करना पड़ेगा जो ऐज को अगला चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। अगर ऐसा होता है तो क्या वो बिजनस के लिए सही होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment