Create
Notifications

3 चीजें जो WWE को Elimination Chamber में नहीं करनी चाहिए थी

PANKAJ

WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का समापन हो गया है। और यहां काफी कुछ देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार हो गई, वो अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाए। द मिज और जॉन मॉरिसन ने 5 टैग टीम के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को शानदार तरीके से रिटेन किया। एजे स्टाइल्स और एलिस्टर ब्लैक के मुकाबले में द अंडरटेकर ने शिरकत करते हुए धमाल मचाया। मेन इवेंट हालांकि कुछ खास नहीं रहा। फैंस इससे काफी नाराज रहे। बैजलर ने सभी 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया और रेसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच के लिए अपनी जगह को भी पक्का किया। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी की फिर हार हो गई है। इस पीपीवी में बहुत सी चीजें ऐसी हुई जो नहीं होनी चाहिए थी। इससे कंपनी और सुपरस्टार्स दोनों को आगे जाकर काफी नुकसान होगा। तो आइए जानते हैं 3 चीजें जो WWE को एलिमिनेशन चैंबर में नहीं करनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें: WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स- 8 मार्च, 2020

# विमेंस डिवीजन को कमजोर नहीं दिखाना चाहिए था

विमेंस डिवीजन को इस पीपीवी में काफी नुकसान पहुंचा है। शायना बैजलर ने 5 विमेंस सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया और ये मैच जल्दी खत्म हो गया था। शायना बैजलर को इस मैच में काफी ताकतवर दिखाया जबकि अन्य विमेंस सुपरस्टार्स को काफी कमजोर। विमेंस डिवीजन इस समय काफी अच्छे से आगे बढ़ रहा है। और ऐसे में एक सुपरस्टार को आगे बढ़़ाने के लिए बांकि सुपरस्टार्स को इस तरह नजरअंदाज करना काफी गलत है। फैंस को ये बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। इसका नुकसान आगे जाकर हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#स्ट्रोमैन को हारना नहीं चाहिए था

3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार हो गई। ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप नाकामुरा, सैमी जेन और सिजेरो के खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। अंत में सैमी जेन ने उन्हें पिन किया और वो नए चैंपियन बन गए। ब्रॉन स्ट्रोमैन हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। मेन रोस्टर में काफी मेहनत की बात उन्होंने पहला सिंगल टाइटल जीता था और इतनी ही जल्दी उन्होंने इसे खो भी दिया। आगे आने वाले समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन के कैरेक्टर को इससे काफी नुकसान पहुंच सकता है।

# एंड्राडे को टाइटल रिटेन नहीं करना चाहिए था

हाल ही में 30 सस्पेंड होने के बाद एंड्राडे ने वापसी की है। वो यूएस चैंपियन हैं। और उनका मुकाबला इस पीपीवी में हम्बर्टो कारिलो के साथ हुआ। एंड्राडे ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। ये बात एक तरह से बिल्कुल गलत है। एंड्राडे को इस समय फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। वो काफी दिन बाद वापस आए है। कारिलो को इस समय फैंस काफी चीयर कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में कारिलो ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। अगर उन्हें चैंपियन बनाया जाता तो उनके फ्यूचर के लिए ये बात काफी अच्छी होती।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...