7 महीने बाद पहला मैच लड़ते हुए फेमस सुपरस्टार ने जीती पहली चैंपियनशिप, 6 फुट 8 इंच के रेसलर को हराया

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी कुछ खास नहीं हुआ। लेकिन एक सुपरस्टार है जिसे बहुत फायदा हुआ। सैमी जेन इस बार नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है। सैमी जेन ने पांच साल बाद मेन रोस्टर में आने के बाद कोई चैंपियनशिप जीती हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप 1 ऑन 3 हैंडीकैप मैच में डिफेंड की। नाकामुरा, सिजेरो और सैमी जेन के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला हुआ। नाकामुरा और सिजेरो की मदद से सैमी जेन नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए है। मेन रोस्टर में सैमी जेन की ये पहली सिंगल चैंपियनशिप है।

यह भी पढ़ें: WWE Elimination Chamber रिजल्ट्स- 8 मार्च, 2020

दरअसल इस मैच की शुरूआत सैमी जेन और ब्रॉन स्ट्रोमैन करने वाले थे लेकिन जेन ने शिंस्के नाकामुरा को टैग दे दिया। स्ट्रोमैन ने नाकामुरा को जबरदस्त क्लोजलाइन मार दी। नाकामुरा आखिरकार स्ट्रोमैन को गिराने में कामयाब हो गए। जेन ने टैग लिया और आकर स्ट्रोमैन को मारना शुरू कर दिया। स्ट्रोमैन ने काफी देर बाद वापसी कर नाकामुरा-सिजेरो को मारना शुरू कर दिया। जेन बचकर रिंग के अंदर चले गए, स्ट्रोमैन भी अंदर जाने लगे लेकिन नाकामुरा और सिजेरो ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। नाकामुरा ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को किनशासा दे दिया। सिजेरो ने स्ट्रोमैन को टर्नबकल पर ड्रॉप किक मार दी। रेफरी का ध्यान नहीं होने का फायदा नाकामुरा ने उठाया और उन्होंने फिर किनशासा दे दिया। जेन रिंग में आ गए हैं और ट्रिपल मूव लगा दिया। सैमी जेन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को इसके बाद पिन किया और चैंपियनशिप हासिल कर ली।

सैमी जेन के नए चैंपियनशिप बनने से अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और बेहतरीन हो गई है। रेसलमेनिया 36 में इस चैंपियनशिप के लिए बड़ा मुका्बला देखने को मिल सकता है। अगले एपिसोड्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी कुछ ना कुछ करते हुए नजर आएंगे। हाालांकि फैंस को उम्मीदें थी कि इस बार स्ट्रोमैन अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं