3 बड़ी चीजें जो Elimination Chamber में देखने को मिल सकती हैं

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के पहले होने वाला इस साल का दूसरा पे-पर-व्यू शो 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को होगा। रैसलमेनिया 35 के पहले होने वाले इस पीपीवी में कंपनी के पास कई बड़े मौके होंगे जिसमें वो अपनी विरोधी कंपनियों को दिखा सकती है कि कंपनी रैसलरों की कमी के बावजूद भी उन्हें टक्कर दे सकती है। इस पीपीवी में चैंपियन रैसलर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए नजर आएंगे और बहुत सी नए फ्यूड हमें देखने को मिल सकते हैं।

इस साल पहले से ही एलिमिनेशन चैम्बर के लिए बहुत बेहतरीन मैच कार्ड हैं और ये हमें एक बेहतरीन शो की गारंटी देते हैं ।ये पीपीवी एक तरह से कंपनी के लिए काफी बड़ा होने वाला है क्योंकि इसमें पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का आगाज होगा।

आइए नज़र डालते हैं उन बातों पर जो हमें एलिमिनेशन चैम्बर में देखने को मिल सकते हैं।

#3) ल्यूक हार्पर, डेनियल ब्रायन का साथ दें

Enter caption

रोवन कुछ दिनों पहले ही WWE में वापस लौटे हैं और उन्होंने वापस आते ही एजे स्टाइल्स को हराकर चैंपियनशिप बरकरार रखने में डेनियल ब्रायन की मदद की। रोवन ने अपने करियर में ज्यादातर समय ल्यूक हार्पर के साथ बिताया है और अब जब ल्यूक हार्पर को डॉक्टर्स ने लड़ने की मंजूरी दे दी है तो इस बात की बहुत हद तक सम्भावनाएं हैं की ल्यूक हार्पर, डेनियल ब्रायन के साथ देंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2) कोई भी चैंपियन अपना टाइटल नहीं हारेगा

Enter caption

एलिमिनेशन चैम्बर का आयोजन ही इसीलिए किया जाता है ताकि रैसलमेनिया में हिस्सा लेने वाले रैसलर अभी से रैसलमेनिया के लिए तैयार हो जाएं और इसीलिए हम ऐसा कह सकते हैं कि इस पीपीवी में वर्तमान चैंपियंस अपने टाइटल नहीं हारेंगे और किसी तरह से मैच को जीत लेंगे।

इस पीपीवी में विमेंस टैग टीम टाइटल के अलावा किसी अन्य नये चैंपियन की ताजपोशी नहीं होगी। डेनियल ब्रायन चैंपियन बने रहेंगे, रोंडा राउजी विमेंस डिविजन की चैंपियन होंगी, बड़ी मर्फी, ताजवा को हरा देंगे। हालांकि इस बात की बहुत ज्यादा सम्भावना है कि द उसोज अपना टैग टीम टाइटल गंवा दें।

यह सब जानकर काफी हैरानी और काफी निराशा होती है कि इतने ज्यादा बढ़ते कॉम्पिटिशन के बाद भी कंपनी अभी भी अपना सेफ गेम ही खेल रही है और कोई रिस्क नहीं उठा रही है और नये रैसलरों को मौके नहीं दे रही है।

#3) विमेंस चैम्बर के मैच को मेन इवेंट बना दिया जाए

Enter caption

WWE के अब तक के इतिहास में पहली बार विमेंस टैग टीम का टाइटल दिया जाएगा और ये कंपनी के लिए काफी बड़ी बात होने वाली है।

आपको बता दें कि इस एलिमिनेशन चैम्बर में दो एलिमिनेशन चैम्बर मैच हो रहे हैं और इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दोनों मैच में से ही किसी मैच को मेन इवेंट बनाया जाएगा।

मेंस चैम्बर मैच में हमें धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा लेकिन फिर भी इस बात की सम्भावना काफी अधिक है की विमेंस चैम्बर मैच को मेन इवेंट बना दिया जाए।

उम्मीद करते हैं कि हमें कुछ नया देखने को मिलेगा जिसमे से एक नई बात ये होगी कि विमेंस चैम्बर मैच को मेन इवेंट में रखा जाए और इसमें आखिर में जीतने वाली दो विमेन रैसलरों अपनी अपनी नई चैंपियनशिप बेल्ट को सभी को दिखाएंगी।