Create
Notifications

"WWE में 90 प्रतिशत सुपरस्टार्स का बिल्कुल भी उपयोग नहीं किया जाता और ये बहुत गलत बात है"

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार एपिको(Epico) इस बार Spotskeeda Wrestling के यूट्यूब चैनल पर गेस्ट बनकर आए। इस सुपरस्टार ने WWE के ऊपर कई सुपरस्टार्स का उपयोग ना करने का आरोप लगाया और साथ ही साथ कई मुद्दों पर बातचीत भी की। वैस इस तरह का आरोप WWE के ऊपर पहले भी कई दिग्गज लगा चुके हैं। WWE मेन रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स है जिनका उपयोग काफी कम किया जाता है।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

WWE दिग्गज ने कही बड़ी बात

साल 2010 में एपिको को WWE से रिलीज कर दिया गया था। प्रीमो के साथ टैग टीम में उन्होंने शानदार काम किया था। हाल ही में उन्होंने Sportskeeda Wrestling को इंटरव्यू दिया। और यहां जब उनके WWE सुपरस्टार्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी।

मेन रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका उपयोग कम किया जाता है। मुझे लगता है लगभग सभी सुपरस्टार्स इसमें आते हैं। ये बहुत ही गलत बात है। कुछ लोगों का ज्यादा प्रयोग किया जाता है तो लोग उनकी ही तारीफ करते हैं। 90 प्रतिशत सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका बिल्कुल उपयोग नहीं किया जाता है। इसके बावजूद ये इंटरटेनमेंट है क्योंकि रेसलिंग के साथ एक टीवी शो है। अब जमाना बदल गया है क्योंकि 90 के दशक में लगभग सभी का उपयोग किया जाता था।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE से रिलीज किए जाने के बाद फेमस सुपरस्टार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, ट्रिपल एच और पॉल हेमन का किया जिक्र

WWE कई सुपरस्टार्स का उपयोग सही से नहीं करता है और इसी वजह से पिछले कुछ सालों से कई सुपरस्टार्स ने रिलीज की मांग की है। हाल ही में एंड्राडे ने WWE से रिलीज की मांग की थी क्योंकि वो कंपनी से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ऐसे कई सुपस्टार्स हैं जो इस चीज से काफी परेशान है। कई रेसलर ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई लेकिन उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। WWE में इस समय पूरे रोस्टर को मिला दिया जाए तो कई सुपरस्टार्स काम करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...