Create
Notifications

WWE Hall of Fame 2021 में शामिल होने वाले दूसरे दिग्गज का नाम सामने आया, खबर सुनकर हुए भावुक

WWE हॉल ऑफ फेम
WWE हॉल ऑफ फेम
PANKAJ

पूर्व WWE रॉ(Raw) जनरल मैनेजर एरिक बिशफ(Eric Bischoff) को इस साल WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया गया है। साल 2021 में होने वाले हॉल ऑफ सेरेमनी में उन्हें ये सम्मान दिया जाएगा। इसके अलावा मॉली हॉली को भी कुछ दिन पहले शामिल किया गया था। पिछले साल जिन WWE दिग्गजों को इस लिस्ट में शामिल किया गया था उन्हें भी इस साल इंडक्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

WWE हॉल ऑफ फेम में दिग्गज को किया गया शामिल

ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में ब्लू ब्रांड के कमेंटेटर और शो के होस्ट कोरी ग्रेव्स के गेस्ट इस बार एरिक बिशफ थे। ग्रेव्स ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि एरिक बिशफ को WWE हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया जाएगा। एरिक बिशफ इसके बाद इमोशनल हो गए और काफी चौंक इस ऐलान के बाद गए।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

वॉव थैैंक्यू। मुझे पता नहीं कि इस समय क्या कहना चाहिए। ये बहुत ही शानदार हैं। मैं स्पीचलैश इस समय हूं। हर साल इस समय मेरे दिमाग में ये ही सब चीजें चलती रहती थी और इस बार सिर्फ एक मिनट में बहुत बड़ा सरप्राइज मिला है। मैंने इस चीज के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन ये मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। जब साल 1987 में स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट में कदम रखा था तो ये चीजें कभी नहीं सोची थी। मैं रेसलिंग फैन था लेकिन मुझे कोई अनुभव नहीं था। बाद में मुझे इस चीज में मौका मिला। इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

पिछले साल हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का आयोजन नहीं हुआ था क्योंकि कोविड के कारण कई चीजें रद्द करनी पड़ी थी। इस साल इसका आयोजन होगा और WWE ने इसे लेकर बड़े ऐलान भी कर दिए है। पिछले साल जिन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था उन्हें भी इस साल इंडक्ट किया जाएगा। यानि की इस साल काफी बड़ा ये इवेंट होने वाला है और कई दिग्गजों का जमावड़ा भी यहां देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...