Create
Notifications

"WWE में आने से पहले मेरा भीषण एक्सीडेंट हुआ था और मैं मरने से बाल-बाल बच गया"

Enter caption
PANKAJ

WWE में वाइकिंग रेडर्स ने अपना काफी नाम इस समय बना लिया है। साल 2014 में रिंग ऑफ ऑनर के बाद से ये प्रो रेसलिंग की सबसे शानदार टीम सामने निकलकर आई है। एरिक और आइवार ने WWE में काफी अच्छा काम किया है। हाल ही में एरिक और आइवार ने द बंप को अपना इंटरव्यू दिया। आइवार ने यहां पर कई मुद्दों के बारे में बात की। एरिक ने भी रिंग ऑफ ऑनर को लेकर काफी कुछ बताया। लेकिन WWE सुपरस्टार एरिक ने यहां एक घटना के बारे में बताया जो काफी चौंकाने वाली थी।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आने का फैसला गलत था

WWE सुपरस्टार ने कही बड़ी बात

एरिक ने बताया कि WWE में आने से पहले उनका मोटरसाईकिल से एक्सीडेंट हुआ था। और वो मरते-मरते इसमें बचे हैं। एरिक ने ये भी बताया कि डॉक्टर्स कह चुके थे कि शायद वो मर गए है। एरिक ने कहा,

मैं मोटरसाइकिल एक्सीडेंट का शिकार हो गया था जिसने मुझे लगभग मार ही दिया था। मरते-मरते मैं बचा हूं। हर एक मेडिकल प्रोफेशनल का भी यही कहना था कि मेरे मृत्यु की संभावना ज्यादा थी। मेरे 30वें जन्मदिन पर मुझे सर्जरी करानी पड़ी। उन्होंने मेरे बांह में 16 स्क्रू और 2 टाइटेनियम की प्लेट डाली। मुझे बताया गया कि मैं अब दोबारा कभी रेसलिंग नहीं कर पाउंगा। छह महीने बाद मैं आइवार के साथ मिलकर मैच लड़ने लगा, हम काफी अच्छा कर रहे थे। तब से हम लोग काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हार जाना चाहिए

दरअसल एरिक का भीषण एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद वो कभी रेसलिंग करने में सक्षम नहीं थे । लेकिन उन्होंने काफी हार नहीं मानी और अपनी सर्जरी कराकर रिंग में आए। रिंग ऑफ ऑनर में एरिक और आइवार ने काफी काम किया। साल 2018 में WWE में इनको साइन किया गया। जल्द ही ये दोनों NXT चैंपियन बन गए थे। NXT में काफी जलवा इन्होंने दिखाया। पिछले साल इस चीज का ईनाम इन्हें दिया गया था। साल 2019 में दोनों को मेन रोस्टर में बुला लिया गया। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप भी इन दोनों ने यहां पर हासिल की।

अभी एरिक और आइवार काफी अच्छा काम WWE में कर रहे हैं। फैंस भी इस टैग टीम को काफी ज्यादा सपोर्ट करती हैं। इन दोनों का कैरेक्टर भी काफी खतरनाक है। विंस मैकमैहन को भी इस तरह के सुपरस्टार्स ही पंसद आते हैं।

ये भी पढ़ें: 9 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के स्पीयर पर किकआउट किया है


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...