Create
Notifications

पूर्व WWE दिग्गज ने WrestleMania 37 में एक बड़े टाइटल चेंज होने का किया प्रेडिक्शन

विंस रुसो
विंस रुसो
reaction-emoji
Neeraj

विंस रुसो ने (Vince Russo) WWE रॉ (Raw) को रीव्यू किया है और उन्होंने एक टाइटल मैच के लिए रोचक प्रेडिक्शन दिया है। द न्यू डे (The New Day) अपने Raw टैग टीम चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) में डिफेंड करेंगे। इस मैच के साथ ही ओमोस WWE में अपना इन-रिंग डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए Covid सेफ्टी रूल्स का खुलासा किया

इस हफ्ते के Sportskeeda Wrestling's Legion of RAW एपिसोड में होस्ट क्रिस फीदरस्टोन और पूर्व WWE राइटर विंस रुसो ने Raw में जेवियर वुड्स और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच के बारे में बातचीत की। रिजल्ट के बारे में आंकलन करने के बाद रुसो ने प्रेडिक्ट किया है कि WrestleMania में होने वाले Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हमे टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।

"मुझे ऐसा भरोसा लग रहा है कि एजे और ओमोस जीत हासिल करने वाले हैं"

यह भी पढ़ें: WrestleMania से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका, WWE नहीं करेगी बड़े मैच का ऐलान?

क्रिस फीदरस्टोन ने इस बार की ओर भी इशारा किया कि WWE ओमोस की WrestleMania में डेब्यू को हाइप कर रही है। रुसो ने इस बारे में कहा कि उन्हें ओमोस के रिंग डेब्यू को लेकर अच्छी फीलिंग नहीं आ रही है।

"मुझे इस बारे में अच्छी फीलिंग नहीं आ रही है। ऐसा मुझे लग रहा है। मुझे बस इस बारे में अच्छी फीलिंग नहीं आ रही है।"

इस हफ्ते WWE RAW में जेवियर वुड्स से भिड़े थे एजे स्टाइल्स

youtube-cover

WrestleMania 37 में होने वाले Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले इस हफ्ते जेवियर वुड्स और एजे स्टाइल्स Raw में सिंगल्स मुकाबले में भिड़े थे। मैच की शुरुआत में दोनों ही रेसलर्स ने दमदार प्रदर्शन किया। इसी दौरान रिंग के बाहर कोफी किंग्सटन और ओमोस के बीच झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें: दिग्गज सुपरस्टार ने WWE WrestleMania में आने वाले फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

किंग्सटन ने रिंग में आकर स्टाइल्स का ध्यान बंटाया और इससे वुड्स को एक मौका मिल गया। किंग्सटन के रिंग में आने से स्टाइल्स काफी ज्यादा गुस्सा हुए थे। जैसे ही उन्होंने वुड्स की ओर अपना ध्यान लगाया वैसे ही वुड्स ने उन्हें रोल किया और पिन करके जीत हासिल कर ली।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...