Create

WWE के ऐतिहासिक पीपीवी के लिए मौजूदा चैंपियन को मिला नया दुश्मन, 35 साल के रेसलर से होगा मुकाबला  

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE NXT TakeOver: Stand & Deliver को अब ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। इस हफ्ते WWE NXT एपिसोड के ओपनिंग सैगमेंट में WWE ने बहुत बड़ा ऐलान किया है। इस इवेंट में फिन बैलर(Finn Balor) अपनी चैंपियनशिप को पूर्व चैंपियन कैरियन क्रॉस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कैरियन क्रॉस(Karrion Kross) बहुत ही खतरनाक प्रतिद्वंदी है और फिन बैलर को इस बार कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें- WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, पॉल हेमन ने टॉप सुपरस्टार की वापसी के दिए संकेत

WWE NXT चैंपियन फिन बैलर को मिला नया प्रतिद्वंदी

TakeOver 30 में कैरियन क्रॉस ने कीथ ली को हराकर WWE NXT चैंपियनशिप हासिल की थी, हालांकि वो इस मैच में इंजर्ड हो गई थे। ये चैंपियनशिप रन क्रॉस का ज्यादा नहीं चला था और चोट के कारण उन्हें बेल्ट छोड़नी पड़ी थी। अब एक बार फिर क्रॉस के पास ये चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका आ गया है। क्रॉस द्वारा चैंपियनशिप छोड़ने के बाद दिग्गजों को हराकर दूसरी बार फिन बैलर ने अपने करियर में ये टाइटल जीत लिया था।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना के सबसे खास दोस्त ने WWE में रचा इतिहास, 50वीं बार बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर बनाया नया रिकॉर्ड

फिन बैलर जब से चैंपियन बने हैं उनका रन काफी शानदार रहा है और उन्होंने कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। पिछले हफ्ते क्रॉस ने फिन बैलर को टाइटल के लिए चुनौती दी थी और इस हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। NXT में जाने के बाद फिन बैलर का करियर काफी शानदार रहा है और अभी तक कई शानदार मैच उन्होंने दिए है। फिन बैलर का चैंपियनशिप रन इस समय अच्छा चल रहा है और उम्मीद है कि आगे भी वो चैंपियन बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

क्रॉस को अपनी चैंपियनशिप चोट के कारण छोड़नी पड़ी थी और इस वजह से काफी नुकसान उन्हें हुआ था। NXT के इस बड़े इवेंट में इस बार टाइटल में बदलाव देखने को मिल सकता है। फिन बैलर इस इवेंट में अपनी चैंपियनशिप गंवा सकते हैं, ऐसा होता है तो फिर क्रॉस के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...