Create

रोमन रेंस के टाइटल पर मंडराया खतरा, 39 साल के WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान?

WWE
WWE

WWE सुपरस्टार फिन बैलर(Finn Balor) ने साल 2016 में पहली बार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप समरस्लैम(SummerSlam) में अपने नाम की थी। कंधे में खतरनाक इंजरी के कारण दूसरे दिन ही बैलर को ये चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी थी। हाल ही में बैलर ने खुलासा किया कि ये घटना उनके करियर की खराब चीज नहीं थी। इसके अलावा बैलर ने फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की इच्छा भी जाहिर की।

ये भी पढ़ें:-WWE ने एक और दिग्गज को निकाला, रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, जॉन सीना का वापसी के बाद होगा खतरनाक मैच?

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने दिया बड़ा बयान

Out of Character पॉडकास्ट को हाल ही में WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने अपना इंटरव्यू दिया। बैलर ने ये भी बताया कि क्यों वो इंजरी से परेशान नहीं हुए थे।

ये भी पढ़ें:-SummerSlam 2021 का हिस्सा होंगे WWE दिग्गज जॉन सीना, मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े विलन से होगी भिड़ंत?

मेरी इंजरी की वजह से इस टाइटल के लिए रहस्य बढ़ गया था क्योंकि ना मैंने इसे डिफेंड किया और ना ही मैं इसे हारा था। मैंने इस चैंपियनशिप को छोड़ा था। मुझे ऐसा लगता है कि पहली बार इस चैंपियनशिप को जीतना भी मेरे लिए उपलब्धि थी। इस चीज के लिए हमेशा में शुक्रगुजार रहूंगा। मैं इंजरी की वजह से परेशान नहीं हुआ था और हमेशा ईमानदारी दिखाई। मैं इस बारे में नहीं जानता लेकिन क्या पता मेरे सोचने का तरीका अलग हो सकता है। मैं हमेशा पॉजिटिव रहने की सोचता हूं। मैं दोबारा इस चैंपियनशिप को हासिल करने की कोशिश करूंगा।

ये भी पढ़ें:-रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के 686 दिन के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का बनाया मजाक, कहा- मैं लेगेसी बनाऊंगा

फिन बैलर का NXT रन इस समय शानदार चल रहा है। दो बार वो चैंपियन बन चुके हैं और जल्द ही मेन रोस्टर में एंट्री कर सकते हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप इस समय रोमन रेंस के पास है। अगर बैलर मेन रोस्टर में एंट्री करेंगे तो फिर वो रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment