Create

WWE ने एक और दिग्गज को निकाला, रोमन रेंस ने दिग्गज पर साधा निशाना, जॉन सीना का वापसी के बाद होगा खतरनाक मैच?

WWE
WWE

9 साल से कंपनी में काम कर रहे दिग्गज को WWE ने निकाला, बैकस्टेज अफरा तफरी का माहौल

WWE ने पिछले एक महीने में कंपनी से कई सुपरस्टार्स, रेफरी समेत काफी लोगों को निकाला है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। WWE ने 9 साल से कंपनी के साथ जुड़े हुए Raw के पूर्व कमेंटेटर टॉम फिलिप्स को निकाल दिया है। यह काफी हैरान करने वाली खबर है, क्योंकि कयास लगाए जा रहे थे फिलिप्स एक बार फिर Raw के कमेंटर बन सकते हैं।

WWE ने अगले हफ्ते के लिए किया खतरनाक मैच का ऐलान, 120 किलो के चैंपियन को मिलेगा नया दुश्मन

WWE ने अगले हफ्ते होने वाले NXT के एपिसोड के लिए NXT चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान कर दिया है। जॉनी गार्गानो, पीट डन और काइल ओ'राइली के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा और इस मैच का विजेता NXT Takeover में कैरियन क्रॉस को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के 686 दिन के WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन का बनाया मजाक, कहा- मैं लेगेसी बनाऊंगा

ब्रॉक लैसनर के नाम WWE इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक यूनिवर्सल चैंपियन रहने का रिकॉर्ड दर्ज है। हालांकि मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ठान ली है और उनका मानना है कि वो ऐसी लेगेसी बनाएंगे, जोकि दूसरे सुपरस्टार्स के लिए एक उदाहरण सेट करेंगे। इस बीच रेंस ने ब्रॉक लैसनर के ऊपर भी निशाना साधा और कहा कि वो एक्टिव नहीं थे, जिसके कारण फैंस को इस उनके मुताबिक चैंपियनशिप रेन देखने को नहीं मिला।

SummerSlam 2021 का हिस्सा होंगे WWE दिग्गज जॉन सीना, मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े विलन से होगी भिड़ंत?

जब से WWE ने इस बात का ऐलान किया कि फैंस की वापसी होने वाली है, उसके बाद से ही जॉन सीना की वापसी को लेकर काफी कयास लगने शुरू हो गए हैं। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि SummerSlam के मेन इवेंट में फैंस जॉन सीना को देख सकते हैं और उनका मुकाबला मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ हो सकता है।

WWE ने Raw के लिए नए कमेंटेटर का किया ऐलान, 43 साल के दिग्गज को मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी

WWE ने हाल ही में Raw कमेंटेटर अदनान वर्क को कंपनी से निकाला और इसके बाद हर किसी को इंतजार था कि Raw में वर्क की जिम्मेदारी कौन संभालेगा। अब WWE ने ऐलान कर दिया है कि जिम्मी स्मिथ Raw के अगले कमेंटेटर होंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment