Create
Notifications

WWE ने Raw के लिए नए कमेंटेटर का किया ऐलान, 43 साल के दिग्गज को मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी

WWE
WWE
Deepak M
visit

काफी अटकलों के बाद WWE ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि जिम्मी स्मिथ (Jimmy Smith) कमेंटेटर के रूप में (रॉ) Raw में शामिल होंगे। WWE की ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि पूर्व MMA फाइटर मंडे नाइट Raw के 31 मई के एपिसोड के जरिए अपना डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

जिम्मी स्मिथ ने अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत 2003 में एक MMA फाइटर के रूप में की। बाद में उन्हें डिस्कवरी चैनल के शो Fight Quest को होस्ट करने का ऑफर मिला।

स्मिथ पहले भी WWE के लिए काम कर चुके हैं। उन्होंने NXT के लिए एक एनालिस्ट के रूप में काम किया है और NXT के लिए कई प्री-शो पैनल होस्ट किए हैं।

यह भी पढ़ें: मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द मैं WWE Raw या SmackDown में वापसी जरूर करूंगा"

WWE Raw में जिम्मी स्मिथ अदनान विर्क की जगह लेंगे

जिम्मी स्मिथ Raw के पूर्व अनाउंसर अदनान विर्क की खाली जगह को भरेंगे। विर्क ने WrestleMania के बाद Raw की कमेंट्री टीम को जॉइन किया था, लेकिन सात हफ्ते काम करने के बाद WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया।

शो में उनके कमेंट्री कार्य को WWE यूनिवर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। विर्क के अनुसार, स्ट्रेस ट्रैवलिंग के कारण उन्होंने और उनके परिवार ने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

स्मिथ की कमेंट्री को सुनने के लिए फैंस को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि वह Raw के अगले एपिसोड में अपनी ड्यूटी शुरू करेंगे। पूर्व MMA फाइटर Raw पर बायरन सैक्सटन और कोरी ग्रेव्स के साथ काम करेंगे।

हाल के समय में Raw ब्रांड की कमेंट्री टीम में लगातार कई बदलाव देखने को मिले हैं। समोआ जो और जेरी लॉलर दोनों ने कई हफ्तों तक कमेंटेटर के रूप में काम किया। जिम्मी स्मिथ के पास काम करने की योग्यता और टैलेंट दोनों है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE यूनिवर्स उनकी कमेंट्री पर क्या प्रतिक्रिया देगा।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now