Create

WWE ने अगले हफ्ते के लिए किया खतरनाक मैच का ऐलान, 120 किलो के चैंपियन को मिलेगा नया दुश्मन

WWE NXT
WWE NXT
Deepak M

WWE NXT TakeOver: In Your House में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) अपनी NXT चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। अब सवाल यह है कि उन्हें कौन चुनौती देगा?

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

चोट से वापसी के बाद से कैरियन क्रॉस अब तक अपराजित रहे हैं। NXT में कैरियन क्रॉस ने अपने सभी प्रतिद्वंदियों को हराने में सफलता हासिल की। NXT TakeOver: Vengeance Day में कैरियन क्रॉस ने फिन बैलर को भी हरा दिया। उनके अलावा फिन बैलर को कोई नहीं हरा पाया है। इस महीने की शुरुआत में फिन बैलर, काइल ओ'राइली, पीट डन, ऑस्टिन थ्योरी और जॉनी गार्गानो ने एक ही रात में क्रॉस पर हमला किया था।

ऑस्टिन थ्योरी ने कुछ हफ्तों पहले ही कैरियन क्रॉस के गुस्से को महसूस किया है। NXT TakeOver: Vengeance Day में क्रॉस ने फिन बैलर को हराकर अपना दबदबा कायम रखा। वह पूरे मैच में ज्यादातर समय फिन बैलर पर हावी रहे।

अगले हफ्ते जॉनी गार्गानो, पीट डन और काइल ओ'राइली आमने सामने होंगे। इस मैच का विजेता NXT TakeOver: In Your House में कैरियन क्रॉस को चुनौती देगा।

यह भी पढ़ें: मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द मैं WWE Raw या SmackDown में वापसी जरूर करूंगा

क्या इस ट्रिपल-थ्रेट मैच का विजेता WWE ‌NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को हरा सकता है?

काइल ओ'रेली
काइल ओ'रेली

मई की शुरुआत में कैरियन क्रॉस पर हमला करने के बाद जॉनी गार्गानो, पीट डन और काइल ओ'राइली का‌ अभी तक कैरियन क्रॉस से सामना नहीं हुआ है। अब जॉनी गार्गानो, पीट डन और काइल ओ'राइली के बीच ट्रिपल-थ्रेट मैच में कौन जीत हासिल करेगा यह देखना दिलचस्प होगा।

वर्तमान समय में बात करें तो काइल ओ'राइली इस मैच में जीत हासिल कर कैरियन क्रॉस का सामना करने के लिए प्रमुख दावेदार लग रहे हैं। ओ'राइली बहुत टैलेंटेड रेसलर हैं इसलिए वह ‌कैरियन क्रॉस के लिए एक कठिन प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकते हैं।

हालांकि WWE NXT में कुछ भी हो सकता है, इसलिए फैंस को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि NXT में यह मैच कैसा होता है।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...