Create
Notifications

WWE के साथ अपने फ्यूचर को लेकर पूर्व दिग्गज चैंपियन ने दिया बड़ा अपडेट

कायरी सेन
कायरी सेन
Neeraj sharma
visit

4 साल लगातार WWE में काम करने के बाद कायरी सेन ने कुछ महीने पहले कंपनी को छोड़ने का निर्णय लिया था। उन्होंने अपने पति के साथ जापान वापस लौटने का फैसला लिया। जैसे ही उनके द्वारा कंपनी छोड़ने की खबर सामने आई तो फैंस उनके समर्थन में आवाज उठाने लगे थे कि WWE ने उन्हें मेन रोस्टर में पर्याप्त मौके नहीं दिए।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो हैल इन ए सैल मैच कभी नहीं जीते और 3 जो कभी नहीं हारे

अब आखिरकार कायरी सेन ने एक ट्वीट कर बड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि वो जापान वापस लौट चुकी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो जापान में रहकर भी WWE में जगह बनाने का सपना देख रहे युवाओं को ट्रेनिंग देती रहेंगी।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "मैं WWE सुपरस्टार कायरी सेन, मैं जापान वापस लौट चुकी हूं और यहां रहकर WWE में जगह बनाने का सपना देखने वाले वाले रेसलर्स को ट्रेनिंग देती रहूंगी।"

कायरी सेन WWE में आखिरी बार कब नजर आई थीं

कायरी सेन ने अपने WWE के सफर की शुरुआत साल 2017 के Mae Young Classic टूर्नामेंट में बड़ी जीत से की थी। WWE में वो NXT विमेंस चैंपियन और मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन असुका के साथ टीम बनाकर विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनीं।

जुलाई में WWE छोड़ने की खबरों के बीच उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए WWE और साथी रेसलर्स का धन्यवाद व्यक्त किया था।

उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल में उन्होंने WWE में बहुत उपलब्धियां अपने नाम की हैं और ये सब फैंस द्वारा मिले सपोर्ट के कारण संभव हो पाया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अपने साथी रेसलर्स से ज्यादा तंख्वाह लेना चाहते थे

कायरी ने WWE में अपना आखिरी मैच जुलाई के एक रॉ के एपिसोड में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के खिलाफ लड़ा था, जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी। वहीं WWE में उनके आखिरी बार नजर आने की बात की जाए तो रॉ के एक एपिसोड में बेली ने बैकस्टेज उनपर अटैक कर दिया था।

इसी बीच असुका और साशा बैंक्स के बीच रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ा जा रहा था। अपनी दोस्त पर अटैक होने के कारण असुका मैच को अधूरा छोड़ उन्हें बचाने के लिए बैकस्टेज चली गईं। खैर इस बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है कि कायरी सेन रिंग में कब वापसी करेंगी।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्हें टैग टीम बना लेनी चाहिए


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now