Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो Hell in a Cell मैच कभी नहीं जीते और 3 जो कभी नहीं हारे

ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Oct 2020, 16:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE में पहले हैल इन ए सैल मैच को हुए 23 साल बीत चुके हैं। केज को देख ही फैंस भौंचक्के रह गए थे कि आखिर रेसलर्स इसमें किस तरह का मैच लड़ने वाले हैं। फैंस को कहीं ना कहीं अंदाजा था कि उन्हें एक ऐसा मैच देखने को भी मिल सकता है जिसमें क्रूरता की सभी हदें पार की जाएंगी।

जब Bad Blood 1997 में पहला हैल इन ए सैल मैच लड़ा गया तो लोगों का अंदाजा सही निकला। क्योंकि उसमें अंडरटेकर ने शॉन माइकल्स की खूब पिटाई की थी। हालांकि मैच में द डेड मैन को हार मिली थी, मगर माइकल्स इतनी पिटाई झेलने के बाद अपनी जीत को सेलिब्रेट कर पाने की स्थिति में भी नहीं थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो अपने साथी रेसलर्स से ज्यादा तंख्वाह चाहते थे

अभी तक 40 हैल इन ए सैल मैच लड़े जा चुके हैं और WWE के कई महान सुपरस्टार्स इन यादगार मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जो हैल इन ए सैल मैच में कभी जीत दर्ज नहीं कर पाए और 3 ऐसे जो कभी नहीं हारे हैं।

ब्रे वायट - WWE हैल इन ए सैल मैच कभी नहीं जीते

ब्रे वायट vs रोमन रेंस
ब्रे वायट vs रोमन रेंस

ब्रे वायट ने साल 2013 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और तबसे लेकर अभी तक वो 2 हैल इन ए सैल मैचों का हिस्सा रहे हैं। उनमें से एक में उन्होंने द फीन्ड के कैरेक्टर में रिंग में एंट्री ली थी, लेकिन यहां हम केवल ब्रे वायट के मैचों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 4 मैच जो WWE हैल इन ए सैल 2020 पीपीवी में नहीं होने चाहिए

2015 में वायट और रोमन रेंस जबरदस्त फ्यूड का हिस्सा रहे और दोनों के बीच हैल इन ए सैल पीपीवी में जबरदस्त मुकाबला हुआ। उस मैच में द बिग डॉग विजयी साबित हुए।

उसके 4 साल बाद उन्होंने द फीन्ड के रूप में केज में एंट्री ली और इस बार 2015 में वायट द्वारा की गई गलती को ना दोहराते हुए उन्होंने सैथ रॉलिंस के खिलाफ जीत हासिल की।

1 / 6 NEXT
Published 03 Oct 2020, 16:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit