पूर्व भारतीय WWE स्टार India vs Canada मैच में इस टीम को करेगा सपोर्ट, T20 World Cup कप के बड़े मैच से पहले मिला खास तोहफा

पूर्व WWE सुपरस्टार देखेंगे भारत और कनाडा का मैच
पूर्व WWE सुपरस्टार देखेंगे भारत और कनाडा का मैच

Jinder Mahal Received Gift Before India vs Canada Match: WWE में इस समय जिंदर महल (Jinder Mahal) काम नहीं कर रहे हैं लेकिन ICC T20 वर्ल्ड कप 2024 पर उनकी नजरें टिकी हुई हैं। 15 जून को भारत का मुकाबला कनाडा से फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में होगा। महल इस मैच को देखने के लिए मैदान पर जाएंगे। क्रिकेट कनाडा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी।

बड़ी बात ये है कि टीम कनाडा ने जिंदर महल को ICC T20 वर्ल्ड कप की जर्सी भेंट की है। महल ने इस दौरान कनाडा टीम के खिलाड़ियों से बात कर उनका उत्साह भी बढ़ाया। आप उनका ये वीडियो नीचे देख सकते हैं।

आपको बता दें जिंंदर महल का जन्म 19 जुलाई 1986 को कनाडा में हुआ है। वो भारतीय मूल के रेसलर हैं। महल कनाडा को हर मामले में आजतक सपोर्ट करते आए हैं। इसके अलावा वो भारतीय लोगों से भी बहुत प्यार करते हैं।

WWE में साल 2017 जिंदर महल के लिए अच्छा रहा था

जिंदर महल ने साल 2010 में WWE ज्वाइन किया था। साल 2014 में उन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया था। 2016 में उनकी दोबारा दमदार वापसी हुई। एक नई फीजिक के साथ उन्होंने रिंग में कदम रखा। 2017 में उन्हें कंपनी द्वारा बड़ा पुश दिया गया। उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की। उनका टाइटल रन भी शानदार रहा था। बॉलीवुड बॉयज ने उनका अच्छा साथ दिया था।

महल का करियर पिछले कुछ साल कंपनी में अच्छा नहीं रहा। इंजरी की वजह से भी वो परेशान रहे। सांगा और वीर महान के साथ उन्होंने काम किया। NXT में भी उनका जलवा देखने को मिला। इस साल अप्रैल में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया। वीर महान और सांगा को भी कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

महल के रिलीज के बाद कई सुपरस्टार्स ने अफसोस जताया। किसी ने सोचा नहीं था कि कंपनी उन्हें रिलीज कर देगी। मौजूदा समय में WWE में कोई भी भारतीय रेसलर काम नहीं करता है। सांगा ने इस बात पर WWE के ऊपर अपना गुस्सा दिखाया था। खैर आगे जाकर देखना होगा कि महल अपने करियर को लेकर क्या बड़ा फैसला लेते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now