"मैं चौंक गया था"- WWE द्वारा रिलीज किए गए भारतीय Superstar Jinder Mahal ने AEW मालिक के साथ हुई अनबन पर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बड़ा बयान

Jinder Mahal: WWE द्वारा हाल ही में जिंदर महल (Jinder Mahal) को रिलीज कर दिया गया है। वो एक बार फिर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। कुछ महीनों पहले भी महल इसी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे। उस समय टोनी खान (Tony Khan) और हुक को लेकर उनकी पोस्ट बहुत वायरल हुई थी। अब महल ने इसी चीज़ पर बात की।

कुछ महीनों पहले AEW सुपरस्टार हुक को चैंपियनशिप मैच मिलने पर फैंस काफी निराश हो गए थे। कंपनी के मालिक टोनी खान को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर बताया था कि जब जिंदर महल को बिना मैच लड़े सीधा वर्ल्ड टाइटल के लिए मुकाबला मिल रहा है, तो फिर हुक को टाइटल मैच दिए जाने पर इतनी आलोचना क्यों हो रही है।

इस पर जिंदर महल ने प्रतिक्रिया देते हुए फैंस से पूछा था कि "आखिर हुक कौन हैं?" यह चीज़ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। बाद में जिंदर का इसके बाद सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए हुआ मैच भी रोचक बन गया था। थोड़े समय पहले ही पूर्व WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने टोनी खान के साथ हुई अनबन को लेकर बात की। उन्होंने Chris Van Vliet को इंटरव्यू देते हुए कहा,

“ड्रू मैकइंटायर ने मुझे मैसेज भेजा। बाद में मुझे कई और भी मैसेज लगातार आए। मुझे महसूस हुआ, 'क्या? मुझे इस चीज़ पर नज़र डालनी चाहिए।' मैंने बाद में अपना ट्विटर खोला और फिर मुझे चीज़ें समझ आईं। धन्यवाद टोनी खान! आपने सैथ रॉलिंस के खिलाफ मेरे उस मैच को ज्यादा रोचक बना दिया। कई लोगों को लगने लगा था कि सिर्फ टोनी खान को चिढ़ाने के लिए मैं जीत जाऊंगा। मैं चौंक गया था और हर कोई मेरे साथ आकर खड़ा हुआ। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।"

जिंदर महल के अलावा WWE द्वारा अन्य भारतीय स्टार्स को भी किया गया रिलीज

जिंदर महल के अलावा WWE ने वीर महान और सांगा को भी रिलीज कर दिया है। यह दोनों ही रेसलर्स महल के साथ NXT और मेन रोस्टर पर नज़र आते थे। WWE में मौजूद 3 सबसे लोकप्रिय भारतीय स्टार्स अब रिलीज हो गए हैं। देखना होगा कि यह आगे साथ मिलकर काम करते हैं, या अलग-अलग दिशाओं में जाते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now