Create

"मुझे ब्रॉक लैसनर के बराबर पैसा मिला तो WWE में वापसी करूंगा"

दिग्गज ने कही बड़ी बात
दिग्गज ने कही बड़ी बात
reaction-emoji
PANKAJ

जैक गोवेन (Zach Gowen) ने WWE में साल 2003-04 में काम किया था। हल्क होगन (Hulk Hogan) और विंस मैकमैहन के साथ उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही थी। हाल ही में Sportskeeda Wrestling को गोवेन ने अपना इंटरव्यू दिया। गोवेन ने WWE में वापसी की इच्छा जताई लेकिन उन्होंने बड़ी शर्त यहां रखी। गोवेन ने कहा कि अगर उन्हें ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बराबर कॉन्ट्रैक्ट दिया जाएगा तो वापसी करने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने कहा 'अलविदा', रोमन रेंस का 3 दुश्मनों से होगा मैच, जॉन सीना को लेकर अहम खुलासा

WWE में वापसी को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE रन जैक गोवेन का काफी छोटा रहा लेकिन उन्होंने अच्छा काम किया था। इंटरव्यू में गोवेन ने WWE में वापसी को लेकर सवाल पूछा गया था। गोवेन ने बड़ा बयान दिया और ये भी कहा कि वो फुल टाइमर के रूप में अभी वापसी नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank में रोमन रेंस ने भारतीय सुपरस्टार का किया था बहुत ही बुरा हाल, खतरनाक स्पीयर देकर किया था 'अधमरा'

अगर मुझे ब्रॉक लैसनर के बराबर कॉन्ट्रैक्ट मिला तो मैं WWE में वापसी करूंगा। मुझे उनके बराबर पैसा भी चाहिए। मैं 38 साल की उम्र में वापसी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हूं। मैं फुल टाइमर के रूप में तो बिल्कुल नहीं आ सकता। मेरे लिए फैमिली पहले आती हैं और फिलहाल मेरा ध्यान वहीं है।मेरे पास अभी और भी चीजें करने के लिए है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: पूर्व सुपरस्टार की अनडिफिटेड स्ट्रीक नहीं तोड़ना चाहते थे गोल्डबर्ग, Roman Reigns के SummerSlam 2021 प्लान पर अपडेट

youtube-cover

गोवेन ने साफ कह दिया कि वो फुल टाइम रेसलर के रूप में बिल्कुल भी वापसी नहीं करना चाहते हैं। WWE से गए हुए गोवेन को बहुत टाइम हो गया और अब उनकी वापसी भी मुश्किल है। अपने छोटे रन में गोवेन ने सभी को काफी प्रभावित किया। फैंस आज भी उनका काफी सपोर्ट करते हैं।फैंस गोवेन को दोबारा रिंग में देखना चाहते हैं। शायद फ्यूचर में वो WWE रिंग में कदम रख सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...