Create
Notifications

फेमस सुपरस्टार ने सीएम पंक के WWE छोड़ने का कारण बताया 

WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार ट्रिपल एच और सीएम पंक
Deepak M

WWE के एक पूर्व सुपरस्टार सिन कारा (Sin Cara) का कहना है कि वह समझ सकते हैं कि 2014 में सीएम पंक (CM punk) ने WWE छोड़ने का फैसला क्यों किया।

साल 2014 में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के साथ बातचीत के बाद सीएम पंक ने WWE Royal Rumble के बाद WWE को छोड़ दिया था। हालांकि कई बार इस तरह की खबरें सामने आई कि सीएम पंक जल्द वापसी कर सकते हैं। लेकिन सीएम पंक ने 2014 के बाद से एक भी मैच में रेसलिंग नहीं की है।

सिन कारा, जिन्हें अब सिनटा डे ओरओ के रूप में जाना जाता है, वह पंक की विदाई के समय WWE के लिए रेसलिंग करते थे। उन्होंने स्पोर्ट्सकीडा रेसलिंग के रिजु दासगुप्ता को बताया कि, वह सीएम पंक के WWE छोड़ने के फैसले और उनकी निराशा को समझते हैं।

मैं उनकी भावना को समझता हूं क्योंकि वह WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक थे। हमारे लिए वास्तव में यह दिखाने का समय था कि हमने पूरे साल क्या काम किया है।

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WrestleMania 30 में द अंडरटेकर को की हार के बारे में सिन कारा के विचार जानने के लिए ऊपर दिए गए वीडियो को देखें।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट को हराने में एलेक्सा ब्लिस का साथ दे सकते हैं

सीएम पंक WWE में वापस क्यों नहीं आना चाहेंगे, सिन कारा समझते हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार सिन कारा
पूर्व WWE सुपरस्टार सिन कारा

सीएम पंक ने कई कारणों से WWE छोड़ने का फैसला किया, जिसमें WWE के साथ उनकी निराशा और समय-समय पर उनका चोटिल होना शामिल था। सिन कारा पंक के WWE छोड़ने के सही कारण से सहमत थे, और उन्होंने कहा कि अगर पूर्व WWE चैंपियन फिर से रेसलिंग नहीं करना चाहता है तो वह समझ सकते है।

मैं उसकी भावना को समझता हूं, कि उन्होंने WWE क्यों छोड़ा। यह उसके जाने का एक सही कारण था। यह इसलिए नहीं था क्योंकि वह कंपनी से कुछ और चाहते थे या उनका अहंकार या जो कुछ भी, और मैं समझ सकता हूं कि वह वापस क्यों नहीं आये। यह पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने WWE में अपनी छाप छोड़ी और अब वह सिर्फ जीवन में खुशहाल रहना चाहते हैं, जो उनके लिए बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो सबसे तेज ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने में कामयाब हुए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...