Create
Notifications

WWE न्यूज़: पूर्व UFC वेल्टरवेट चैंपियन ने सैथ रॉलिंस को कहा 'रोता हुआ बच्चा'

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस
Karan gulati

पूर्व UFC वेल्टरवेट चैंपियन कोल्बी कोविंग्टन ने हाल ही में सबमिशन रेडियो ऑस्ट्रेलिया को इंटरव्यू दिया है। उस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह सैथ रॉलिंस का मुकाबला करना चाहेंगे क्योंकि सैथ ऐसा सोचते हैं कि वह एक अच्छे और मजबूत रेसलर है क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड(बैकी लिंच) फेमस है।

उन्होंने कहा कि वह ज़रूर रोते हुए बच्चे को हराकर चुप कराएंगे। उन्होंने कहा कि अगर WWE चाहे तो वह रोंडा राउज़ी के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के खिलाफ टैग-टीम मुकाबला लड़ना चाहेंगे।

कोविंग्टन ने अपना डेब्यू UFC फाइटनाईट 48 में किया था। कोल्बी अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप में अब तक के सबसे बदनाम फाइटर्स में से एक हैं। कोल्बी अपनी बात करने के ढंग से बहुत बदनाम होते हैं। वह UFC वेल्टरवेट चैंपियन रह चुके हैं और यह उन्होंने UFC 225 की रात राफेल डोस अंजोस को हरा कर जीता था।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 21 अक्टूबर, 2019

कुछ समय बाद उनसे यह टाइटल छीन लिया गया क्योंकि वह रिंग में कम दिखाई देते थे। उन्होंने हाल ही में केज में वापसी की थी और उस मुकाबले में उन्होंने पूर्व UFC वेल्टरवेट चैंपियन रोब्बी लॉलर को हराया था।कोल्बी कोविंग्टन ने इस साल UFC 225 पीपीवी में वापसी की थी और अब वह UFC वेल्टरवेट चैंपियन कामारु उस्मान से लड़ने के लिए तैयार है।

सैथ रॉलिंस का अगला बड़ा मुकाबला क्राउन ज्वेल में द फीन्ड के खिलाफ है, जिसमें वह अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप का बचाव करेंगे। अब देखना यह होगा कि सैथ रॉलिंस कोल्बी को क्या जवाब देते हैं? क्या इनके बीच टैग टीम मुकाबला होगा? अगर ये मुकाबला होता है तो फिर काफी रोमांचक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...