"उन्हें Royal Rumble 2024 में वापसी करनी चाहिए"- पूर्व WWE चैंपियन की गैरमौजूदगी को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज को लेकर बड़ा बयान आया सामने
WWE दिग्गज को लेकर बड़ा बयान आया सामने

WWE: WWE ने अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलए नाइट (LA Knight) दोनों इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) के खिलाफ नज़र रहे हैं। इसी बीच एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के संभावित रिटर्न को लेकर रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने Sportskeeda Wrestling के पॉडकास्ट Smack Talk में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने एजे स्टाइल्स के रिटर्न को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर स्टाइल्स वापस आ जाते हैं, तो उनका सामना किससे होगा। कंपनी के अगले इवेंट का मैच कार्ड पहले से ही फुल है। ऐसे में उनके लिए Royal Rumble में वापसी करना सबसे बेहतर रहेगा। उन्होंने कहा,

"अगर एजे स्टाइल्स अगले हफ्ते ही वापस आ जाते हैं, तो आप (WWE) उन्हें किस स्टार के खिलाफ बुक करेंगे? इसी वजह से मुझे लगता है कि उनके लिए वापसी करने का सबसे बेहतर समय Royal Rumble रहेगा।"

youtube-cover

WWE में CM Punk और Randy Orton की वजह से AJ Styles के रिटर्न में हो रही है देरी

Survivor Series: WarGames 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन ने WWE में वापसी की। वापसी के बाद वो अब मेन इवेंट सीन का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी वजह से कंपनी ने अभी पूर्व Impact Wrestling वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन एजे स्टाइल्स के रिटर्न को कुछ समय के लिए टाल दिया है।

बता दें कि सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने एजे स्टाइल्स पर हमला किया था। इस अटैक के बाद से ही वो लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बने हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि वो Royal Rumble के दौरान वापसी कर सकते हैं और रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इन दोनों ही स्टार्स के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ऐतिहासिक Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में ये मैच हो सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी किस तरह से स्टाइल्स के रिटर्न को प्लान करती है।