पूर्व WWE चैंपियन CM Punk ने अपनी रिकवरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही है और यह अपडेट फैंस को उत्साहित कर सकती है। पूर्व चैंपियन सीएम पंक इस समय चोटिल हैं और सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे हैं।

WWE देखने वाले फैंस यह जानते हैं कि सीएम पंक को मेंस Royal Rumble मैच में चोट लग गई थी। उन्होंने इसको लेकर Royal Rumble के बाद वाले Raw में बात की थी। उस एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर रिंग में आए थे और उन्होंने पंक पर अटैक कर दिया था।

सीएम पंक इस हफ्ते हुए Raw के खत्म होने के बाद रिंग में आए थे। उन्होंने वहां मौजूद फैंस के लिए एक प्रोमो भी कट किया था। अब सीएम पंक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के फैंस को जानकारी प्रदान की है। पंक ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने चोटिल हिस्से पर काम करते हुए नज़र आ रहे हैं।

आप सीएम पंक का सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार सीएम पंक का सोशल मीडिया पोस्ट
WWE सुपरस्टार सीएम पंक का सोशल मीडिया पोस्ट

WWE दिग्गज ने CM Punk को लेकर अपने विचार रखे हैं

रिपोर्ट के मुताबिक सीएम पंक WrestleMania XL में मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने वाले थे। उससे पहले वह Royal Rumble में चोटिल हो गए थे और अब इस चोट की वजह से उन्हें अब एक लंबे समय के लिए रिंग से दूर रहना होगा। एरिक बिशफ एक रेसलिंग दिग्गज हैं। उन्होंने हाल में सीएम पंक को लेकर अपने पॉडकास्ट 83 Weeks में बात करते हुए कहा

"सीएम पंक WWE में एक नई शुरुआत कर रहे थे। वह वापसी कर रहे थे। सीएम पंक कुछ स्टोरीलाइन कर सकते थे, उनके पास काफी मौके थे, लेकिन फिर देखिए क्या हो गया। मैं उन्हें जानता नहीं हूं क्योंकि हमारी कभी बातचीत नहीं हुई है। मुझे नहीं मालूम कि वह कैसे इंसान हैं। सीएम पंक एक इमोशनल रोलरकोस्टर पर सवार हैं, जो पिछले 8 या 10 महीने से चल रहा है। वह पहले AEW में थे और फिर WWE का हिस्सा बने और उसके बाद उनके साथ यह मौजूदा स्थिति बन गई। मुझे उनके लिए बुरा लगता है, बिल्कुल लगता है, और मुझे नहीं मालूम कि आपको बुरा कैसे नहीं लग सकता है।"