पूर्व WWE चैंपियन ने भारतीय टीम को T20 World Cup जीतने पर भेजा दिल छू लेने वाला मैसेज, नीली जर्सी में शेयर की खास फोटो

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय टीम को जीत की दी बधाई (Photos: WWE.com and BCCI/X)
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय टीम को जीत की दी बधाई (Photos: WWE.com and BCCI/X)

Drew McIntyre Congratulates India Winning T20 World Cup: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2024) जीतने पर भारतीय टीम को खास संदेश भेजा है। ड्रू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दिल छू लेने वाला बधाई संदेश भेजा है, जिसमें वह भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत और साउथ अफ्रीका ने 29 जून को हुए ICC T20 World Cup 2024 के फाइनल मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इन दोनों टीम का प्रदर्शन ऐसा था कि आखिरी पलों तक यह तय कर पाना मुश्किल था कि कौन जीतने वाला है। इस मैच के अंत में भारत ने जीत दर्ज की और ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया।

यह रोहित शर्मा का आखिरी T20I मुकाबला था। उन्होंने इसके बाद इस क्रिकेट फॉर्मेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। ड्रू ने WWE इंडिया का एक पुराना पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की ड्रेस पहन रखी है। उन्होंने इसके साथ ही एक संदेश लिखा और कहा,

"मैं पार्टी के लिए देर से आया हूं, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम को बधाइयां।"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भेजा बधाई संदेश (Photo: Drew McIntyre Instagram)
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भेजा बधाई संदेश (Photo: Drew McIntyre Instagram)

ड्रू मैकइंटायर की स्टोरी इस समय सीएम पंक से चल रही है। उन्होंने इसी कड़ी में कुछ सप्ताह पहले SmackDown में जाकर अपने विरोधी पर हमला किया था, जिसके कारण पंक लहूलुहान रह गए थे। इसके बाद ड्रू ने अगले Raw एपिसोड में Money in the Bank के लिए एक मैच की अपील की थी, जिसको बाद में एक ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच उन्हें प्रदान कर दिया गया था।

WWE Raw के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर का हुआ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला शेमस और इल्या ड्रैगूनोव से हुआ। यह Money in the Bank क्वालिफिकेशन मैच इस शो के मेन इवेंट में हुआ, जहां जबरदस्त धमाल देखने को मिला। इस मैच के दौरान कई अलग-अलग मूव देखने को मिले। ड्रू ने मैच के दौरान इल्या को 2 बार बेली टू बेली सुप्लेक्स हिट किए। इसके साथ ही इल्या ने भी मैच में अपनी ताकत दिखाई और ड्रू तथा शेमस पर साथ में चॉप्स लगाए।

इल्या ने मैकइंटायर पर सेंटन लगाया पर फिर शेमस ने पूर्व NXT चैंपियन को रिंग से बाहर खींच लिया और उन्हें बैरिकेड में धकेल दिया। इस मैच के अंतिम पलों में शेमस ने घुटने से वार किया और उन्होंने ब्रॉग किक देने का प्रयास किया। ड्रू ने इस मैच में वापसी की और उन्होंने शेमस को क्लेमोर किक देकर पिन कर दिया। इस मैच के बाद उन्होंने एक प्रोमो कट किया, जिसमें उन्होंने Money in the Bank लैडर मैच जीतने और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का दावा किया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now